OnePlus 10 Pro 5G हुआ सस्ता, मिल रहा भारी डिस्काउंट, 50MP कैमरा और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज

Avatar photo

By

Navnit kumar

OnePlus 10 Pro 5G : आजकल भारतीय मोबाइल बाजार में 5G फोनों की बड़ी मांग है। इसी संदर्भ में, OnePlus ने भी अपना नया 5G फोन, OnePlus 10 Pro 5G, लॉन्च किया है। यह फोन उन सभी खरीदारों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो बैटरी की दमदार लाइफ, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी, और ऊँची प्रदर्शन वाला प्रोसेसर चाहते हैं। इसके अलावा, यह फोन अन्य शानदार फीचर्स के साथ आता है ,हम इस नए फोन के विशेषताओं को विस्तार से जानेंगे।

OnePlus 10 Pro 5G Features

वनप्लस के इस नए 5G स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो, यह एक तगड़ा फोन है जो आपको अपने प्रदर्शन के लिए पूरी तरह से प्रभावित कर देगा। इसमें एक क्वाड एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसका साइज 6.7 इंच का है और रिफ्रेश रेट 120 Hz है। कंपनी ने इस फोन को ताकतवर स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है, जो इसे एक शानदार प्रदर्शन के साथ लेकर आता है। इसके अलावा, यह एंड्रॉयड के नए वर्शन पर आधारित है

OnePlus 10 Pro 5G Specifications

OnePlus के नए फोन एक जिसमें 8GB RAM और दूसरा जिसमें 12GB RAM होगा। साथ ही, आपको दो ROM वेरिएंट्स भी मिलेंगे 128GB और 256GB। इस 5G फोन में एक ट्रिपल रियर कैमरा होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48MP, सेकेंडरी कैमरा 50MP, और तीसरा कैमरा 8MP होगा। साथ ही, इसमें एक 32MP का फ्रंट कैमरा भी शामिल होगा। इस फोन में अन्य सुविधा भी शामिल हैं, जो इसे एक शानदार बनाती हैं।

OnePlus 10 Pro 5G Battery

नए वनप्लस 10 प्रो 5जी फोन में एक नई सुपरवूक वायर्ड चार्जर शामिल है जो 80 वॉट की गति से काम करता है। इसके साथ, यह फोन लंबे समय तक चलने के लिए 5000मिलिएम्पेर-घंटे की बैटरी के साथ आता है, जिससे आपको बैटरी के चार्ज की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है।

OnePlus 10 Pro 5G price in India

वनप्लस 10 प्रो 5जी कीमत 8जीबी/128जीबी वेरिएंट के लिए लगभग 66,999 रुपये है और 12जीबी/256जीबी वेरिएंट के लिए लगभग 71,999 रुपये रखी गई है। यह फोन नए फीचर्स और विशेषताओं के साथ लैस है और एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App