Nokia का जबरदस्त फीचर्स और कैमरा वाला स्मार्टफोन, देखते ही कहेंगे वाह क्या बात... - Times Bull

Nokia का जबरदस्त फीचर्स और कैमरा वाला स्मार्टफोन, देखते ही कहेंगे वाह क्या बात…

By

Timesbull

नई दिल्ली: Nokia Batman 5G Smartphone: नोकिआ काफी पुरानी कंपनी है। या यूं कह लो कि आज की कंपनी नहीं है बल्कि सालों से मोबाइल बाजार में अपना कब्ज़ा कर रखा है। नोकिआ ने एक से एक बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब नोकिआ काफी पुरानी कंपनी है तो लोगों का इसपर विश्वास भी है। आज भी जब नोकिआ का स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो लोगों की ख़रीदीने की होड़ मचा जाती है। देखा जाए मौजूदा समय में नोकिआ ने जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर रखे हैं।


इसे भी पढ़ें- फरवरी में लॉन्च होंगे ये एक से बढ़कर एक 11 स्मार्टफोन, देखेंगे तो रहा नहीं जाएगा

आज हम यहां नोकिआ के शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। यह Nokia Batman 5G Smartphone है। इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। इसका बैटरी बैकअप शानदार मिल रहा है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में दमदार क्वालिटी वाला कैमरा मिलता है। देखा जाए तो इसमें 108MP प्राइमरी कैमरा और 8000mAh की बैटरी मिल रहे हैं। इसी के साथ 6.8 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं प्रोसेसर भी काफी दमदार मिलता है। आइए नोकिआ बैटमैन 5G स्मार्टफोन (Nokia Batman 5G Smartphone) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानते हैं।

वैसे Nokia की बात करें तो कंपनी शानदार स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है। नोकिआ मौजूदा समय में ऐसे-ऐसे स्मार्टफोन लॉन्च कर रह हैं, जो आपके बजट में आते हैं और फीचर्स भी कमाल के मिल रहे हैं। यही नहीं लोग नोकिआ के स्मार्टफोन को काफी पसंद कर रहे हैं। वैसे नोकिआ ने अपने स्मार्टफोन के द्वारा आज फिर  बाजार में अपना दबदबा कायम कर लिया है। लोग नोकिआ के स्मार्टफोन के लॉन्च होने का इंतजार करते हैं।

Nokia Batman 5G Smartphone में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने इसमें 1340 x 2460 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 5G प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Nokia के इस जबरदस्त स्मार्टफोन की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो यह 12/16 GB रैम और 128/256/512GB इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। आप चाहे तो माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia Batman 5G Smartphone में कैमरा

नोकिआ बैटमैन 5G स्मार्टफोन (Nokia Batman 5G Smartphone) में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ 4 कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 108MP मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस दिया है। इसी के साथ 64MP + 8MP + 8MP तीन अन्य कैमरे दिए हैं। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 44MP का का फ्रंट कैमरा लेंस दिया है।

Nokia Batman 5G Smartphone बैटरी पावर

Nokia Batman 5G स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है। इसका बैटरी बैकअप बहुत अच्छा है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत चीजें दी गई हैं।

इसे भी पढ़ें- FD Rates: इन दो बैंकों ने खाताधारकों की कर दी चांदी, एफडी पर ब्याज दरों में की तगड़ी बढ़ोतरी

देखा जाए तो यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए काफी जबरदस्त है, जो एक बार फोन को चार्ज करके लंबे समय तक इस्तेमाल करना चाहते हैं, क्योंकि इसमें बेहद पावरफुल बैटरी दी गई है, जिसमें चार्जिंग सपोर्ट भी काफी फ़ास्ट है। वहीं ये स्मार्टफोन ऐसे लोगों के लिए भी शानदार है, जो फोटो लेने के शौक़ीन हैं, क्योंकि इसमें कैमराक्वालिटी काफी अच्छी और इसका मेन कैमरा 108MP का है। इसी के साथ प्रोसेसर आदि भी शानदार है, जिससे परफॉरमेंस देगा। कुल मिलकर यह स्मार्टफोन सभी के बेस्ट है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.