32MP सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा है Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, लुक और कैमरा देख लड़कियों का मन मचला - Times Bull

32MP सेल्फी कैमरे के साथ आ रहा है Nokia का धाकड़ स्मार्टफोन, लुक और कैमरा देख लड़कियों का मन मचला

By

Timesbull

नई दिल्ली: Nokia 8.2 Smartphone: नोकिआ काफी पुरानी कंपनी है। या यूं कह लो कि आज की कंपनी नहीं है बल्कि सालों से मोबाइल बाजार में अपना कब्ज़ा कर रखा है। नोकिआ ने एक से एक बढ़कर एक स्मार्टफोन लॉन्च किया है। अब नोकिआ काफी पुरानी कंपनी है तो लोगों का इसपर विश्वास भी है। आज भी जब नोकिआ का स्मार्टफोन लॉन्च होता है तो लोगों की ख़रीदीने की होड़ मचा जाती है। देखा जाए मौजूदा समय में नोकिआ ने जबरदस्त स्मार्टफोन लॉन्च कर रखे हैं।


इसे भी पढ़ें- Nokia का सस्ता और तगड़ा पावर बैकअप वाला स्मार्टफोन, फीचर्स भी एकदम एडवांस

आज हम यहां नोकिआ के शानदार स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं। यह Nokia 8.2 Smartphone है। इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते हैं। इसका बैटरी बैकअप शानदार मिल रहा है। यह स्मार्टफोन खासतौर पर उन लोगों के लिए अच्छा है, जो किफायती कीमत अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं।

देखा जाए तो इसमें 4000mAh की बैटरी मिल रहे हैं। इसी के साथ 6.2 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं प्रोसेसर भी काफी दमदार मिलता है और 8GB रैम के साथ आता है। आइए नोकिआ 8.2 स्मार्टफोन (Nokia 8.2 Smartphone) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी डिटेल जानते हैं।

Nokia 8.2 Smartphone में फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

जानकारी के अनुसार, HMD ग्लोबल 23 फरवरी को होने वाले MWC 2020 इवेंट में एक नया Nokia स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसमें 1080 x 2280  पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया है। डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए  कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5G प्रोसेसर दिया है।

Nokia 8.2 Smartphone में कैमरा

Nokia 8.2 Smartphone में कैमरे की बात करें तो इसमें पीछे की तरफ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP मेगापिक्सल प्राइमरी लेंस दिया है और 12MP का दूसरा सेंसर कैमरा सेंसर दिया है। वहीं सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का का फ्रंट कैमरा लेंस दिया है।

इसे भी पढ़ें- Weather Alert: गरजेंगे बादल, गिरेगी बिजली और कोहरा भी बनेगा आफत, इन इलाकों में झमाझम बारिश की चेतावनी

Nokia 8.2 Smartphone बैटरी पावर

Nokia 8.2 स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4000mAh की तगड़ी बैटरी दी गई है। इसका बैटरी बैकअप बहुत अच्छा है। इसी के साथ कनेक्टिविटी के लिए 5जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीआरएस और बहुत चीजें दी गई हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.