मात्र ₹6,999 में लॉन्च हुआ Nokia का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगा 8GB RAM और 256GB वाला तगड़ा स्टोरेज

Avatar photo

By

Navnit kumar

Nokia C12 Pro : नोकिया के स्मार्टफोन का एक नया इंट्री लॉन्च होने जा रहा है, जिसमें आपको 2GB, 3GB और 4GB तीन विभिन्न रैम वेरिएंट्स मिलेंगे। इसमें एक तेज चार्जर के साथ 10 वॉट्स का बैटरी शामिल है। यदि आप भी नोकिया द्वारा लॉन्च किए गए इस बेहतरीन फोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं, आप इसके फीचर्स के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें।

Nokia C12 Pro Features

हम एक नए Nokia C12 Pro फोन के बारे में बात करेंगे, जिसमें स्पेसिफिकेशंस और सुंदरता की चर्चा की जाएगी। यह फोन 6.3 इंच के IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है, जिसमें कंपनी ने स्क्रैच प्रूफ ग्लास का उपयोग किया है। इसका रिजॉल्यूशन 720 × 1600 पिक्सल्स है। इसके 3 वेरिएंट्स हैं: 2जीबी, 3जीबी और 4जीबी रैम, साथ ही 64जीबी की रोम स्टोरेज के साथ। इसकी कैमरा क्वालिटी भी ध्यान में रखी गई है, जहां बैक कैमरा 8 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का है। यहाँ तक कि जल्द ही इस फोन को 8जीबी रैम और 256जीबी स्टोरेज के साथ भी लॉन्च किया जाएगा।

Nokia C12 Pro Specifications

नोकिया ने हाल ही में भारतीय मोबाइल बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है जो Nokia C12 Pro यह फोन चार विविध रंगों में उपलब्ध होगा, Light Mint, Purple, Charcoal, और Dark Cyan। इसके साथ ही, यह फोन Android 12 Go Edition के ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है, जिसमें हाई परफॉर्मेंस के लिए Unisoc SC9863A1 Octa Core प्रोसेसर का उपयोग किया गया है। यह फोन उन लोगो के लिए एक विशेष बजट में स्मार्टफोन की खोज में हैं, लेकिन उन्हें एंड्रॉइड 12 Go Edition के नई सुविधाओं और नोकिया के भरोसेमंद ब्रांड की गारंटी चाहिए।

Nokia C12 Pro Battery

नोकिया C12 प्रो बैटरी के बारे में जो कहा जा रहा है, वह खास है,नोकिया कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 10 वाट का फास्ट चार्जर शामिल किया है। इसके साथ ही, इसमें 4000 एमएएच की बैटरी कैपेसिटी है, जो बेहतरीन बैटरी लाइफ प्रदान करती है। इससे आपको लंबे समय तक स्मार्टफोन का उपयोग करने की सुविधा मिलती है, बिना किसी चिंता के।

Nokia C12 Pro price in India

नोकिया C12 प्रो के रिलीज़ के साथ, उसकी कीमत में बड़ी कमी की घोषणा की गई है। कंपनी इस फोन के 2GB, 3GB और 4GB रैम वेरिएंट पर विभिन्न ऑफर्स के साथ आ रही है। इन वेरिएंट्स पर 16%, 9%, और 8% के तगड़े डिस्काउंट उपलब्ध हैं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि फोन ज्यादा से ज्यादा लोगों के द्वारा ख़रीदा जाए ,तो इस कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत को लगभग 7 हजार रुपए में रखा है। यह ऑफर खास तौर पर उन लोगो के लिए है जो बढ़िया स्पेसिफिकेशन वाले फोन की तलाश में हैं और अच्छी डील पर ध्यान कर रहे हैं।

Navnit kumar के बारे में
Avatar photo
Navnit kumar सभी भाइयो को नमस्ते मेरा नाम नवनीत कुमार है ,और मैं बिहार का रहने वाला हूँ ,मुझे कंटेंट राइटिंग करने में बहुत अच्छा लगता है ,मै timebull वेबसाइट पर मोबाइल से रिलेटेड खबर को लिखता हूँ। अधिक जानकारी के लिए हमें इस timebull@gmail.com पर मेल कर सकते है Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App