धांसू डिजाइन और नए फीचर्स के साथ आने वाला है Nokia का 5G Smartphone, कीमत है बेहद कम

By

Web Desk

नई दिल्ली: जानी-मानी मोबाइल फोन निर्माता ब्रांड नोकिआ जल्द ही एक नया फोन लॉन्च करने वाला है। हाल ही नोकिआ ने जबरजस्त 5G Smartphone को लॉन्च करने  किया था। अब ग्राहकों को नया और धांसू फोन मिलने वाला है।यह स्मार्टफोन दमदार बैटरी और धांसू कैमरे से लैस होगा। आइए जानते है इस बारे में डिटेल से…

ये भी पढ़ें- तगड़ी बैटरी जबरजस्त लुक के साथ Vivo ने लॉन्च किया धांसू Smartphone, फीचर्स देखते ही हो जाएंगे दीवाने

बता दें कि नोकिआ ने बाजार में 5G Smartphone की बढ़ती मांग को देखते हुए अपना  5G Smartphone जल्द ही उतारने वाली है। वैसे इस समय नोकिआ के कई स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध हैं।

नोकिआ के जिन स्मार्टफोन की बात हो रही है उनमें Nokia X30 5G और Nokia G80 5G हैं। हाल ही में इन दोनों स्मार्टफोन की जानकारी लीक हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रांस की आधिकारिक साइट में लीक हुए इस स्मार्टफोन का स्क्रीनशॉट में देखा गया ह।

ये भी पढ़ें- आ रहा है जबरजस्त फीचर्स वाला Redmi का धाकड़ स्मार्टफोन, सिर्फ 10 मिनट में हो जाता है फुल चार्ज

जल्द ही बाजार में दिखेगा Nokia G80 5G

बता दें कि लीक होने के आलावा Nokia G80 5G या Nokia Apollo के बारे में हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन से पता चला। FCC प्रमाणन ने TA-1479, TA-1481, TA-1490, TA-1475 को Nokia G80 5G के वेरिएंट के रूप में पुष्टि की है।

ये भी पढ़ें- Nirahua Viral Video: निरहुआ और आम्रपाली को रोमांस करता देख इस एक्ट्रेस को आया भयंकर गुस्सा, कह दी बड़ी बात

Nokia G80 5G Specification

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात की जाए तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिए जा सकते हैं। यह बिल्कुल Nokia G21 जैसे स्मार्टफोन की तरह है। वहीं अधिक चीजों के बारे में बात करें तो TA-1490 और TA-1475 सिंगल-सिम वेरिएंट हैं जबकि TA-1479 और TA-1481 डुअल-सिम वेरिएंट हैं। पावर के लिए  Nokia G80 5G में 4500mAh की बैटरी होगी।

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join