Flipkart पर आ गई धांसू सेल, Motorola के waterproof 5G फोन पर 16 हजार का डिस्काउंट! तुरंत करें ऑर्डर

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है। अगर आप Motorola के ग्राहक हैं, तो आपके लिए Motorola Edge 40 Neo काफी अच्छा साबित हो सकता है। इस हैंडसेट को फ्लिपकार्ट की बिग बचत डेज सेल के दौरान एक बार फिर से भारी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है।

फ्लिपकार्ट एक बार फिर से अपने ग्राहकों को खुश करते हुए ‘Big Bachat Days’ के साथ वापस आ गया है। फ्लिपकार्ट सेल की शुरुआत 1 अप्रैल से शुरू हो गई है, जो 7 अप्रैल तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान मोबाइल, ग्रोसरी, इलेक्ट्रोनिक आइटम को बंपर छूट के साथ बेचा जा रहा है।

सेल के दौरान धांसू स्मार्टफोन ‘Motorola G84 5G’ को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर भारी छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इसके अलावा सेल में आप पावरफुल फोन मोटोरोला एज 40 नियो को बंपर छूट के साथ खरीद सकते हैं। तो आईये आपको बताते हैं कि Motorola g84 5G को आप सस्ते दाम में कैसे खरीद सकते हैं:-

मोटोरोला G84 5G पर तगड़ी छूट

12जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर ₹17,999 में लिस्ट किया गया है। फोन को अभी 5 हजार की छूट के साथ बेचा जा रहा है। फ्लिपकार्ट के मुताबिक, स्मार्टफोन की असल कीमत 22,999 रुपये है। हैंडसेट को 21 % छूट के साथ लिस्ट किया गया है।

अब मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Flipkart Axis Bank Card पर 5 % का कैशबैक मिल रहा है। यदि आप SBI, Axis, ICICI Banks से पेमेंट करते हैं, तो आपको 1000 रुपये तक की छूट मिल जाएगी।

आप हैंडसेट को हर महीने ₹3,000 No cost EMI के तहत भी खरीदा जा सकता है। सबसे खास बात यह है कि हैंडसेट को 16,250 रुपये एक्सचेंज ऑफर के साथ लिस्ट किया गया है। हालांकि, इतना छूट आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

मोटोरोला G84 5G की खासियत

फोन में 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज दिया गया है। स्मार्टफोन में 16.64 सेमी (6.55 इंच) फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए 50MP (OIS) का प्राइमरी सेंसर और 8MP का दूसरा सेंसर दिया गया है।

जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16MP फ्रंट कैमरा दिया गया है। हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। हैंडसेट में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिप का इस्तेमाल किया गया है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join