मिस ना करें ये डील! इस न्यू लॉन्चिंग 5G फोन की आज है पहली सेल, मिल रहे कई झक्कास ऑफर्स

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Edge 50 Pro Sale Live: स्मार्टफोन मेकिंग कंपनी मोटोरोला ने हाल ही में अपने फ्लैगशिप सेगमेंट के अंदर एक स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। जिसका नाम Motorola Edge 50 Pro 5G हैं, जिसमें कई कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक अच्छा अवसर आया हैं। क्योंकि आज इसकी सेल लाइव होने जा रही हैं, जो दोपहर 12 बजे से शुरू होने वाली है। इस फोन की पहली सेल में आप इसे कई ऑफर्स के साथ कम प्राइस में खरीद अपने घर लेकर जा सकते हैं। आइए इसके बारे में बताएं

Motorola Edge 50 Pro 5G के क्या है ऑफर्स और नई कीमतें

बात करें इसके प्राइस और ऑफर्स की तो आपको
फ्लिपकार्ट के माध्यम से ऑफर्स में पहली सेल में बेचा जाएगा। इसके 8GB/256GB वेरिएंट की कीमत 31,999 रुपये है। जबकि इसके टॉप वेरिएंट 12GB/256GB की कीमत 35,999 रुपये की है।

आज इसकी पहली सेल हैं, जहां इसे खरीदने पर फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड पर 5% का कैशबैक मिलेगा। वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 2000 रुपये तक की छूट मिलेगी। साथ ही इस फोन को आप 4000 रुपये की प्रतिमाह EMI ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 50 Pro के फीचर्स

– फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच की pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आता है।
– इसमें 2000 nits की ब्राइटनेस साथ 144 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है।
– ये डिस्प्ले की सिक्योरिटी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ आती है। इसमें आपको पावरफुल प्रोसेसर भी साथ मिलता है।
– फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 10MP का मैक्रो और 13MP का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल होगा। वहीं इसका फ्रंट कैमरा 50MP के साथ मिल सकता है।
– इसके अलावा इसमें पावरफुल 4,500mAh बैटरी साथ मिलती है। जो 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। ये आपका फोन 18 मिनट में फुल चार्ज कर देता है।
– इस फोन को आप Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl जैसे कलर ऑप्शन में खरीद सकते है।
– कनेक्टिविटी के लिए इसमें Wi-Fi, ब्लूटूथ , GPS और NFC सपोर्ट साथ मिलता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App