आज प्रीमियम स्मार्टफोन को लॉन्च करेगा Motorola, कैमरा और कीमत देख खरीदने को बेताब हो रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Motorola Edge 50 Pro: अगर आप एक स्मार्टफोन यूजर हैं और कोई फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी हैं। दरअसल, आज भारत में Motorola Edge 50 Pro को लॉन्च किया जा रहा है। इस फोन की लॉन्चिंग दोपहर 12 बजे से शुरू हो जाएगी।

ऐसा कहा जा रहा है कि ये दुनिया के पहले 144Hz ट्रू कलर डिस्प्ले के साथ आएगा। ऐसे में अगर आप इसे खरीदना का मन बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Motorola Edge 50 Pro Price or Availability

लीक खबरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि इस फोन को 45,000 रुपये से कम दाम पर लॉन्च किया जाएगा। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। बाकी की बातें अब इसके लॉन्च होने के बाद ही पता चल सकेगी।

Motorola Edge 50 Pro के लीक फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

– लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फीचर्स की बात करें तो यह फोन 6.7 इंच की pOLED 3D कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगी।

– इसमें आपको तगड़ा प्रोसेसर देखने को मिल सकता है।
– इसमें आपको 2000 nits की ब्राइटनेस साथ 144 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलेगा।
– सिक्योरिटी के लिए इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट का सेंसर दिया जाएगा।
– टिपस्टर अभिषेक यादव ने हाल ही में अपनी एक लीक रिपोर्ट में बताया है कि मोटो एज 50 प्रो के लिए एक खास कैमरा मिलेगा। जिसमें ट्रिपल रियर कैमरा का सेटअप दिया जाएगा। इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का, 13MP का मैक्रो और अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल भी होगा।
– इसके अलावा इसमें पावरफुल 4,500mAh बैटरी होने की बात भी सामने आई है, जो संभावित रूप से 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट साथ आयेगी।
– वहीं आप इसे ग्रे, ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।

तो इस स्मार्टफोन के बारे में जानने के जानने के लिए अभी आपको थोड़ा सा और इंतजार करना पड़ सकता है। इसके बाद आप इसे आसानी से खरीद पाएंगे।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App