Motorola के इस शानदार फोन में मिलेगी 8 GB रैम और धांसू परफॉर्मेंस, मात्र 809 रुपए में लाएं !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Motorola Edge 40 Neo: अगर आप भी एक बेहतरीन फोन लेने की सोच रहे हैं जिससे काफी बढ़िया परफॉर्मेंस मिले तो आपको एक नजर Motorola के तरफ से आने वाले Edge 40 Neo फ़ोन पर जरूर नजर डालनी चाहिए। इस फोन के अंदर आपको 8 GB रैम के साथ Dimensity 7030 तगड़ा प्रोसेसर देखने के लिए मिल जाता है। यह प्रोसेसर फोन की स्पीड और परफॉर्मेंस को काफी अच्छा कर देता है। अच्छी बात तो यह है की यदि आपके पास 809 रुपए भी हैं तो भी आप इस फोन को आसानी से घर ला सकते हैं। आइए फीचर्स के साथ ही इसको लेने का भी तरीका समझते हैं।

Motorola Edge 40 Neo फोन में आते हैं ये सभी फीचर्स

अगर हम Motorola Edge 40 Neo फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए आपको एक काफी बढ़िया 68 Watts का Turbo Power चार्जर भी मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आपको 6.5 इंच की कर्व फोल्ड डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो 144 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन में आप कितनी भी है भी गेमिंग तथा वीडियो एडिटिंग करते हैं फिर भी इसकी परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ता है और यह कभी लैग नहीं होता है।

यह फोन IP68 अंडर वाटर प्रोटेक्शन रेटिंग के साथआता है यानी अगर यह पानी में चला जाता है तो भी इसमें कोई समस्या नहीं होती है। यह एक 5G फोन है इसलिए आप इसमें काफी फास्ट इंटरनेट का भी एक्सपीरियंस करेंगे। इसी के साथ फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन होता है। जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट भी देखने के लिए मिलते रहते हैं।

बात करें अगर कैमरा प्रोफाइल की तो इस फोन की आपको रियर में 50MP +13MP का ड्यूल कैमरा सेटअप तथा फ्रंट में 32MP का एक कैमरा मिल जाता है। यह कैमरा काफी बढ़िया क्वालिटी में फोटोस तथा वीडियो को क्लिक करने में सक्षम है। बात करें अगर फोन के प्रोसेसर की तो इसमें MediaTek Dimensity 7030 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है तथा यह फोन 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

 

Motorola Edge 40 Neo फोन को मात्र 809 रुपए में खरीदने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दे Motorola Edge 40 Neo फोन की वास्तविक कीमत 27,999 है लेकिन यही फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में 22,999 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप मात्र 809 रुपए में भी ले सकते हैं। जी हां ! दरअसल मात्र 809 में लेने के लिए आपको इस फोन को खरीदते समय EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करना होगा तथा 809 रुपए प्रति माह की आपकी किस्त बन जाएगी और आप फोन के सभी पैसे आसान किस्तों में दे सकेंगे।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App