HomeगैजेटMotorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone! लुक और फीचर्स ऐसे की...

Motorola ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone! लुक और फीचर्स ऐसे की देखते ही करेगा खरीदने का मन

नई दिल्ली: Moto E13 Smartphone अभी की बात करें तो स्मार्टफोन सेगमेंट में एक से बढ़कर एक कंपनियां आ गई है जो ग्राहकों के लिए खास फीचर, दमदार स्पेसिफिकेशन से लैस स्मार्टफोन को लॉन्च करती रहती है। तो वही पुराने इस फोन में कर कंपनियों में कुछ ही ऐसी कंपनी है। जो ग्राहकों की दिलों पर अभी भी राज कर रहे हैं जिसमें से नोकिया, सैमसंग और मोटोरोला जैसी कंपनियां है यह कंपनी अपने इनोवेशन और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को बना रही हैं। यही वजह है कि इन कंपनियों की पकड़ मार्केट में अभी तक है, तो वही मोटोरोला ने ग्राहकों के लिए दमदार खूबियों के साथ में ऐसे सस्ते फोन को लॉन्च कर दिया है। 

ये भी पढ़ें- 786 वाला पुराना नोट से झमाझम होगा मुनाफा, लाखों को मिल सकता है मुनाफा

आप को बता दें कि फोन मेकर कंपनी मोटोरोला को ग्राहकों की चाहत का पता हैं कि ग्राहक अपने फोन में कैसी खासियतें चाहते हैं। मोटोरोला  ने धमाकेदार फोन को लांच कर दिया है। जिसकी कीमत ₹10000 से भी कम है। कंपनी ने इसमें एक खास प्रकार का डिस्प्ले के साथ 5000mAH की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि यह फोन बिना चार्ज किए 2 दिन तक बैटरी बैकअप दे सकता है।

Motorola ने ग्लोबल मार्केट मे मिड रेंज के स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है, जिसमें से एक मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन है। कंपनी के बजट सेगमेंटस्मार्टफोन है, जिसका नाम Moto E13 है। फोन धमाकेदार डिजाइन के साथ आता है।

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन में डिस्प्ले- फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलता है। जो काफी अच्छे मैटेरियल से बनाया गया है। कंपनी का ये बजट वाला फोन है, लेकिन देखने में काफी अच्छा लगता है। 

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन में डिस्प्ले में कैमरे सेटअप- Moto E13 का डिजाइन पिछले मॉडल की तरह है। फोन में रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल मिलता है, जिसमें डुअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर है। वहीं दूसरे रिंग में फ्लैश है। वहीं सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा है।

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन में प्रोसेसर, रैम और स्टोरेज- फोन यूनिसोक टाइगर T606 SoC द्वारा संचालित होगा। फोन के चारों कॉर्नर्स में पतले बेजल्स मिलते हैं। इस फोन  में 4 जीबी रैम और 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है। हालांकि स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी मिलता है, जिससे स्टोरेज को 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन में बैटरी पैक और अन्य खासियतें

Moto E13 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी मिली है। वहीं कनेक्टिविटी ऑप्सन में डुअल सिम स्लॉट दिया गया है। इसमें ब्लूटूथ v5.0 है। स्टोरेज को बढ़ाने के लिए माइक्रोएसडी स्लॉट भी है, जिससे यूजर 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में 3.5mm का ऑडियो जैक भी मिलता है।  वह मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन की कीमत तीन कलर (कॉस्मिक ब्लैक, ऑरोरा ग्रीन और क्रीमी व्हाइट) में पेश किया गया है।

ये भी पढ़ें- क्या आज अंडा और गोभी का नहीं है मन? तो बनाएं डिनर में मटर की ये रेसिपी, मिलेगा भरपूर स्वाद

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन की कीमत

मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन की कीमत लगभग 10,600 रुपये है। कंपनी ने इसे दुनिया के कई देशों में लॉन्च किया है, जिससे ग्राहक मोटो ई13 (Moto E13) स्मार्टफोन को यूरोप, मध्य पूर्व, अफ्रीका, एशिया प्रशांत और लैटिन अमेरिका सहित कई क्षेत्रों में खरीद सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular