Home गैजेट ओप्पो को मात देने आ रहे दो सस्ते और धाकड़ स्मार्टफोन! सबकी...

ओप्पो को मात देने आ रहे दो सस्ते और धाकड़ स्मार्टफोन! सबकी कर देंगे छुट्टी, लीक हुए सारे फीचर्स

नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला अपने ग्राहकों को खुश करना बहुत अच्छे से जानती है। मोटोरोला अपने यूजर्स को बनाये रखने के लिए एक से बढ़कर एक फोन मार्केट में लेकर आ रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि मोटोरोला नए G सीरीज स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस सीरीज के तहत कंपनी Moto G13 और Moto G23 को बहुत जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है। हालांकि, Moto G23 के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। अब ताजा रिपोर्ट की मानें तो दोनों हैंडसेट में कथित तौर पर MediaTek Helio G85 SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन Android 13 आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर काम करेंगे।

Moto G13: संभावित फीचर्स 

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Moto G13 फोन में 720×1,600 पिक्सल रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है। मोटोरोला फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का वाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह भी कहा जा रहा है कि फोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। यह 20W फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आने की भी उम्मीद है। Moto G13 को आर्कटिक ब्लू कलर ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है।

कथित तौर पर Moto G23 में भी 6.5-इंच IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिल सका है। खबरों की मानें तो कैमरा विभाग में कुछ बदलाव किया जा सकता है। Moto G23 में Moto G13 के समान 50-मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि, माना जा रहा है कि इस मॉडल में 2 मेगापिक्सल के मैक्रो कैमरे के अलावा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर शामिल होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

ये भी पढ़े – ये हैं 2023 के Top-5 धाकड़ Smartphones! लड़कियों की हुई चांदी,बोली – अब सेल्फी लेने में…

ये भी पढ़े – मार्केट में तहलका मचाने आया OPPO का सबसे पतला और हल्का स्मार्टफोन, पाएं 18 हजार की छूट

Moto G23: संभावित फीचर्स 

इसके अतिरिक्त, Moto G23 में 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज शामिल होने के लिए कहा जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि इसमें Moto G13 जैसी ही बैटरी है, लेकिन यह 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है। फोन को पर्ल व्हाइट कलर में पेश किया जा सकता है।

हालांकि, अभी तक आधिकारिक तौर पर दोनों हैंडसेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। यह कहना हमारे लिए मुश्किल होगा कि दोनों फोन को कब तक लॉन्च किया जा जायेगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों फोन को इस महीने के अंत तक या अगले महीने मार्केट में उतारा जा सकता है। हैंडसेट की कीमत कितनी होगी इसकी भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। इसके लिए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। जैसे ही हमारे हाथ कोई नई जानकारी लगेगी हम आप तक पंहुचा देंगे।