64MP कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ लॉन्च हुआ ये 5G फोन, कीमत और खूबियां देख हो जाएंगे फैन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Lava Blaze Curve 5G: लावा ने कल यानी 5 मार्च को अपने ग्राहकों के लिए ब्लेज सीरीज का एक नया स्मार्टफोन पेश कर दिया है। जिसका नाम Lava Blaze Curve 5G है, जिसे 20 हजार रुपये से कम प्राइस सेगमेंट में खरीददारी के लिए उपलब्ध कराया गया है।

इस फोन में कंपनी ने एक से एक फीचर्स साथ दिए है, जो आपको पसंद आ सकता है। अगर आप इस न्यू लॉन्चिंग फोन के बारे में जानना चाहते हैं या फिर इसे खरीदने की इच्छा जता रहे हैं तो आज हम आपको इसके स्पेक्स से लेकर कीमत के बारे में सभी जानकारियां डिटेल के साथ देते हैं।

Lava Blaze Curve 5G के Specifications

चिपसेट- सबसे पहले इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें आपको MediaTek Dimensity 7050 का चिपसेट साथ लाया गया है।

डिस्प्ले – इस नए फोन में 6.67 इंच की डिस्प्ले के साथ 120Hz कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले के साथ आया है।

रैम और स्टोरेज- इसके अलावा इसमें LPDDR5 की 8GB रैम के साथ 128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन में उपलब्ध मिलता है।

जानें कैमरा क्वालिटी और बैटरी बैकअप

कैमरा- फोटोग्राफी के लिए इसमें 64MP का सोनी सेंसर के साथ आया है। वहीं सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 32MP का कैमरा साथ दिया गया है।

बैटरी– पॉवर के लिए इस डिवाइस में 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ 33W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध मिलता है।

कलर- ये फोन दो कलर Iron Glass और Viridian Glass ऑप्शन में पेश किया गया हैं। जिसे आप अपने हिसाब से चुन सकते हैं।

ओएस– लावा का यह फोन एंड्रॉइड 13 के आधार पर रन करता है।

Lava Blaze Curve 5G की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को 17,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया है। इसकी पहली सेल 11 मार्च को लाइव होने जा रही है। जिसे आप ऑफर्स के साथ ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे।

इसके अलावा और भी कई अपकमिंग स्मार्टफोन हैं, जो आने वाले समय में भारतीय टेक बाजार में पेश किए जा सकते हैं। हालांकि आपको कई नए लॉन्च हुए स्मार्टफोन भी देखने को मिल रहे हैं। जिनके ऑप्शंस को आप ऑनलाइन चेक कर देख सकते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App