Lava का Curve 5G फोन की लॉन्चिंग डेट हुई कन्फर्म, इस दिन लेगा बजट सेगमेंट में एंट्री

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली। Lava Blaze Curve 5G: घरेलू कंपनी Lava अपने सस्ते कीमत में स्मार्टफोन बनाने के लिए काफी जानी जाती है। वहीं अब कंपनी अपना अपकमिंग Lava Blaze Curve 5G को लॉन्च करने जा रही हैं। जिसकी लॉन्चिंग डेट को ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया गया है।

वहीं इस फोन को मिड रेंज में पेश किया जाएगा। यह फोन लॉन्च से पहले अमेजन की माइक्रोसाइट पर भी लाइव हो चुका है। जहां इसके टीजर इमेज से स्पेसिफिकेशन के बारे में पता चला है। जिसे आप ग्राहक आराम से खरीद सकते हैं। आइए, इसके बारे में विस्तारपूर्वक जानें

Lava Blaze Curve 5G की हुई लॉन्च कन्फर्म

इस लावा कर्व फोन को भारत में 5 मार्च 2024 को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। इसके टीजर इमेज में घुमावदार किनारों के साथ स्मार्टफोन की स्क्रीन भी शो की गई है। उम्मीद है कि इसमें सेंटर अलाइन पंच-होल कटआउट भी देखने को मिल सकता है।

वहीं इस डिवाइस के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम रॉकर का बटन होगा। इसके टीजर से पता चलता है कि इसे प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Lava Blaze Curve 5G के जानें स्पेसिफिकेशन

– इसमें आपको 120hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने वाला AMOLED डिस्प्ले दी गया हैं।

– साथ ही इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है जो ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा।

– उम्मीद है कि इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Dimensity 7050 का प्रोसेसर दिया जाएगा।

– इसमें आपको 8GB/128GB और 12GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आएगा।

– फोन में पावर के लिए 18 वॉट की चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी।

क्या होगी इसकी संभावित कीमत

Lava Blaze Curve 5G के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 16,000 से 19,000 हजार की कीमत के बीच पेश किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर अभी कोई भी ऑफिशियली जानकारी नहीं दी गई है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App