Jio के इस प्लान में मिलेगा 14 OTT ऐप्स और एक्स्ट्रा 18GB डेटा, 3 महीने तक खुलकर कर सकेंगे बात

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio Cheapest Plan : आजकल हम सभी को ऐसे रिचार्ज प्लान की जरूरत होती है। जिसमें डेटा ,कॉलिंग और ओटीटी ऐप्स जैसी सुविधाओं भी साथ मिल रही हैं। जिनका आप आराम से फायदा उठा सकते है।

अगर आप भी ऐसे ही किसी प्लान की तलाश में रहते हैं तो आज हम आपके लिए एक ऐसा रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं जो लंबी वैलिडिटी के साथ आता है।

इसमें आपको ना सिर्फ कॉलिंग, डेटा के साथ एक्स्ट्रा डेटा और 14 ओटीटी ऐप्स का भी फायदा मिलता है। अगर आप इस प्लान के बारे में जानना चाहते हैं तो आइए आपको जियो के इस किफायती रिचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं।

Jio 1198 Recharge Plan Detail

आप ग्राहकों को जियो का 1198 रुपये वाला प्लान मिलता है। जहां आप ग्राहकों को हर रोज 2 जीबी का हाई स्पीड डेटा साथ मिलता है। साथ ही आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इतना ही नहीं आपको हर रोज 100 एसएमएस का फायदा भी मिलेगा।

इस प्लान को खरीदने का सबसे बड़ा फायदा तो यह है कि आपको इसमें एक्स्ट्रा बोनस डेटा भी साथ मिलेगा। और तो और फ्री में 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस ऑफर भी साथ मिलेगा। आपकों बता दें कि इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों तक की है। यानी इस प्लान को लेने के बाद करीब 3 महीने के लिए  रिचार्ज के झंझट से फ्री हो जाएंगे।

ओटीटी ऐप्स का भी मिलेगा फायदा

इसके अलावा आप यूजर्स को 14 OTT प्लेटफॉर्म का एक्सेस मिलता है। जो 5जी अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है। वहीं आप यूजर्स को 18GB डेटा का फायदा भी मिलता है।

18GB डेटा का मिल रहा फायदा

अगर आप OTT के साथ ज्यादा डेटा का फायदा चाहते हैं तो ये रिचार्ज प्लान आपके लिए बेस्ट हो सकता है।bis प्लान को आप MyJio App से रिचार्ज करा सकते है। यहां आपको 6GB के 3 डेटा वाउचर मिलेंगे, जिन्हें आप ऐप से ही रिडीम कर सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App