नई दिल्ली। इस साल की शुरुआत में, iQOO ने iQOO Neo 6 को चीन के साथ-साथ भारतीय मार्केट में भी दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च किया था। अब लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस महीने के अंत में iQOO Neo 7 स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए कमर कस रही है। लॉन्चिंग से पहले इस फोन को लेकर कई तरह के लीक रिपोर्ट्स सामने आ गए हैं। डिवाइस 5,000mAh की बैटरी से लैस होगा और 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। तो आईये संभावित स्पेसिफिकेशंस पर एक नजर डालते हैं।

Also Read- दीवाने बनाने आ रहा है Nokia का स्टाइलिश Smartphone, कीमत है कम और फीचर्स धांसू

Also Read- Oppo ने सस्ते में लॉन्च कर दिया अपना क्यूट स्मार्टफोन, देखें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है,जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। डिवाइस की 3C लिस्टिंग ने पहले ही इसकी पुष्टि कर दी है। हाल ही में एक लीक के अनुसार, iQOO Neo 7 स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek डाइमेंशन 9000+ SoC चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.78-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल किया जा सकता है, जो एक पूर्ण एचडी + रिज़ॉल्यूशन और 120 हर्ट्ज उच्च ताज़ा दर प्रदान करेगा। अन्य रिपोर्ट्स की मानें तो डिवाइस में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जायेगा।

डिवाइस में 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 12-मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट टेलीफोटो यूनिट होने की भी उम्मीद है। iQOO ने अभी तक आगामी स्मार्टफोन के बारे में किसी भी प्रकार की कोई जानकारी शेयर नहीं की है। आने वाले समय में हम इस स्मार्टफोन के बारे में और भी अधिक जानकारी आपके लिए लेकर आएंगे।


Latest News