iPhone 14 Plus पर 25% की छूट, आकर्षक ऑफर्स के साथ उठाएं फायदा, अभी नहीं तो कभी नहीं

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Sale on iPhone 14 Plus: भारतीय टेक मार्केट में आईफोन की सबसे प्रीमियम और ब्रांडेड फोन्स की लिस्ट में गिनती होती है। एंड्रॉयड स्मार्टफोन वाले हरेक यूजर्स को आईफोन खरीदने की काफी इच्छा होती है। लेकिन इसकी कीमत महंगी होने की वजह से लोग इसे खरीद नहीं पाते है।

अगर आप अभी इस लेटेस्ट iPhone 14 Plus को खरीदना चाहते हैं तो यह बिल्कुल सही मौका है। जिसे आप अभी तगड़े डिस्काउंट के साथ आराम से खरीद सकते है। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

iPhone 14 Plus में क्या कुछ खास है स्पेक्स और फीचर्स

– इसमें आप ग्राहकों को 6.7 इंच की सुपर रेटीना XDR डिस्प्ले मिलती है।
– प्रोसेसर के तौर पर इसमें A15 का Bionic चिपसेट दी गई है।
– वहीं कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस में आपको ड्यूल रियर कैमरा का सेटअप दिया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 12MP का दिया है, जिसका दूसरा कैमरा 12MP का दिया है। – इसके साथ ही सेल्फी के लिए फ्रंट में 12MP का कैमरा दिया गया है।
– पावर के लिए इसमें 4232mAh की बैटरी दी गई है। जो 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में उपलब्ध है।
– इसके अलावा ये क्रैश डिटेक्शन टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं।

iphone 14 Plus के डिस्काउंट और ऑफर्स की डिटेल

iphone 14 Plus के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 89,900 रुपये में लिस्टेड किया है । जिसे अमेजन पर डिस्काउंट के बाद सिर्फ 66,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस स्मार्टफोन पर आप 25% रुपयों की बचत कर सकते हैं। कम कीमत में आइफोन को खरीदना एक बेस्ट मौका है।

इतना ही नहीं अमेजन पर इसकी खरीदारी करने पर 16,700 रुपये तक एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इसके अलावा आप अमेजन से आईफोन 14 प्लस को खरीदते हैं तो आपको कई अन्य ऑफर्स का भी फायदा मिल सकता है। ये iPhone खरीदना ग्राहकों के लिए ठीक हैं, जो किफायती दाम में प्रीमियम स्मार्टफोन का एक्सपीरियंस ले सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App