इस ऑफर से नहीं हटेगी नजर: केवल ₹7,099 में मिल रहा 50MP कैमरा और 5000 mAh बैटरी वाला फोन

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। यदि आप Infinix के ग्राहक हैं और आप खुद के लिए कोई नया फोन हैंडसेट खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके पास अच्छा मौका है। आप फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से Infinix Smart 8 को बेहद ही सस्ते दामों के साथ खरीद सकते है। हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी, 64GB वेरिएंट और दमदार फीचर्स के साथ आता है। तो आईये आपको बताते हैं कि फोन पर कौन – कौन से ऑफर दिए जा रहे हैं।

Infinix Smart 8 पर तगड़ी छूट

Infinix Smart 8 HD के 64 GB स्टोरेज और 4 GB RAM की कीमत ₹8,999 है, लेकिन फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर फिलहाल इसे 21 % डिस्काउंट के साथ ₹7,099 में लिस्ट किया गया है। अब मिलने वाले बैंक ऑफर्स की बात करें तो Canara Bank Credit Card पर आपको 10 % तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जायेगा।

OneCard Credit Card पर आपको 750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जायेगा। Yes Bank Credit Card पर आपको 8 % तक की छूट मिल जाएगी। आप हैंडसेट को हर महीने ₹1,184 No cost EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। गौर करने वाली बात यह है कि फोन पर 6500 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। हालांकि, इतना ऑफ आपको तभी मिलेगा जब आपके पुराने फोन की कंडीशन अच्छी होगी और मॉडल भी लेटेस्ट होगा।

Infinix Smart 8 की खासियत

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाले फोन में 16.76 cm (6.6 inch) HD+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन में प्रोसेसर के तौर पर Helio G36 Processor का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा हैंडसेट में फोटोग्राफी के लिए 50MP + AI Lens शामिल किया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है।

कंपनी का ये फोन उनके लिए अच्छा साबित हो सकता है, जिन्हें कम बजट वाला फोन चाहिए। कम बजट के हिसाब से आपके लिए यह हैंडसेट काफी अच्छा है, क्योंकि इसमें अच्छी बैटरी के साथ ही अच्छा प्रोसेसर और कैमरा भी दिया जा रहा है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App