नई दिल्ली: Infinix Hot 12 Smartphone. आज के समय में हर कोई अपने लिए खास Smartphone को खरीदना चाहता है, जिसमें कैमरा, रैम, प्रोसेसर जैसी अच्छी खासियतें हो और कीमत में कम हो ऐसे में Infinix hot 12 आप के लिए अच्छा साबित हो सकता है। अभी दो महीने पहले ही Infinix hot 12 स्मार्टफोनकौन को लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन में आपको 6.82 इंच की HD+ डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिफ्रेशिंग रेट 90HZ है। इस स्मार्टफ़ोन की कीमत 3,999 (8,879 रुपये) है। यह चार कलर में उपलब्ध है ब्लैक, व्हाइट, ब्लू ग्रीन और लीजेंड। तो चलिए आप को Infinix Hot 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताते हैं।

ये भी पढ़ें- Post Office से होगी छप्परफाई कमाई, जमा करने होगें सिर्फ इतने रुपये, जानिए

Navratri vrat recipe : नवरात्रि के दौरान इम्‍युनिटी बनाए रखने के लिए खाएं ये चीजें, सुबह से लेकर रात तक मिलेगी एनर्जी

Infinix Hot 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशंस

Infinix hot 12 में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है जो 7GB की रैम के साथ पेयर किया गया है। इंफिनिक्स का ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12 OS पर  चलता है। कंपनी ने Infinix Hot 12 Play में आपको 6.82-इंच का IPS TFT पैनल दिया है।  मिलता है जो 720 x 1612 पिक्सेल का HD+ रिजॉल्यूशन प्रदान करता है।  वही स्क्रीन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करती है।

Infinix Hot 12 का कैमरा

ये Infinix Hot 12 Play स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में डुअल-कैमरा सेटअप मिलता है। इस स्मार्टफोन में आपको f/1।8 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का मेन कैमरा, AI लेंस और क्वाड-एलईडी फ्लैश यूनिट भी शामिल है। इस फोन के रियर पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है। बात अगर सेल्फी वाले कैमरा की करें तो इसमें आपको फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है।

Infinix Hot 12  दो नैनो साइज सिम को सपोर्ट करता है। इसकी बैट्री एंड्रॉयड 12 0S के साथ आती है और 1।6 के UIE आती है।बैटरी 16000mAh और चार्जिंग स्पॉट 18W का आता है। वहीं कनेक्टिविटी के मामले में  में USB टाइप सी पोर्ट चार्जिंग, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है।


Latest News