एक बजट फोन लेने की सोच रहे हैं, तो यह स्मार्टफोन होगा बेस्ट ऑप्शन, देखें यहां डिटेल

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आप ऐसा स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं, जिसकी कीमत कम है पर फीचर्स, बैटरी और कैमरा के मामले में जबरजस्त हो। चलिए हम आपको बजट स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं। यह स्मार्टफोन हाल ही में  चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था। हालांकि इसे जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद इसे आप  ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आराम से खरीद सकेंगे। हम बात कर रहे हैं  Honor Play 6C स्मार्टफोन की। आइए इस स्मार्टफोन के बारे में…


ये भी पढ़ें- Malaika Arora: बिना ब्रा पहने अर्जुन कपूर के घर पहुंची मलाइका अरोड़ा, फैंस बोले – कितनी बेशर्म औरत ये है…

Honor Play 6C Price

इस स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,700 रुपये है। वहीं 8GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरी वाले वेरिएंट की कीमत 15,000 रुपये है। यह स्मार्टफोन मैजिक नाइट ब्लैक, अरोरा ब्लू और टाइटेनियम सिल्वर कलर के साथ उपलब्ध है। यह स्मार्टफोन भारतीय बाजार में कब लॉन्च हो रहा है। इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है।

Honor Play 6C Specification

कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 90hz के रिफ्रेश रेट वाली 6.51 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्पले दी गई है। इसमें स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर दिया है। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 12 पर काम करता है।

ये भी पढ़ें- iQOO के धांसू स्मार्टफोन यहां पर 13 हजार रुपये में खरीदें, देखें डिटेल

Honor Play 6C Camera

कंपनी ने इसमें रियर साइड में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और एक एलइडी फ्लैश दी है। सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। सिक्योरिटी के लिए  साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा।

कनेक्टिविटी के लिए डुएल सिम, 5G, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस, यूएसबी टाइप सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पावर के लिए 22.5 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है।

ये भी पढ़ें- ये दुर्लभ नोट और सिक्के पलभर में बना देंगे करोड़पति, बस होनी चाहिए ये खासियत

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.