न्यूली लॉन्चड Honor Watch की आज पहली सेल, यहां देखें इसकी सभी खूबियां और कीमतें

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor Choice Watch: क्या आपकी पुरानी वॉच खराब हो चुकी है? और आप किसी नई स्मार्टवॉच खरीदने की तैयारी में हैं तो ये खबर आपके काम की साबित हो सकती है। क्योंकि यहां आज हम आपको ऑनर की हाल ही लॉन्च हुई नई स्मार्टवॉच के बारे में बताने जा रहे हैं।

इस वॉच को आप भारतीय ग्राहक कई आकर्षक ऑफर्स के साथ सस्ती कीमत में खरीद सकते हैं। इस न्यूली लॉन्च्ड वॉच का नाम Honor Choice Watch हैं, जिसकी आज पहली सेल है। आइए, आपको डिटेल से बताते हैं इसकी कैसे ऑनलाइन खरीदारी करें।

Honor Choice Watch में क्या कुछ मिल रही खासियत

– कंपनी की यह वॉच 1.95 इंच की एमोलेड डिस्प्ले में मिल रही हैं।
– यह 410 x 502 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है।
– ऑनर की यह वॉच 300mAh बैटरी बैकअप के साथ आती है। जिसे एक बार फुल चार्ज करने पर 12 दिन तक आराम से यूज कर सकते है।
– इस वॉच में आपको GPS, Bluetooth कनेक्टिविटी और वॉइस कॉलिंग जैसे और भी कई फीचर साथ मिल रहे है।
– साथ ही इसमें हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स भी साथ मिल रहे हैं।
– ऑनर की इस वॉच में आपको ऑनर हेल्थ ऐप के साथ यूज कर सकते हैं। यानी इसके मिलने वाले फीचर्स के लिए आपको सोचने समझने की जरूरत नहीं हैं।

Honor Choice Watch की कीमत

बात करें ऑनर की इस वॉच के कीमत की तो इसका प्राइस 6,499 रुपये है। लेकिन आप इस वॉच को 5,999 रुपये में खरीद सकते है। इस वॉच को आप वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में अपने हिसाब से पसंद कर खरीद सकते हैं।

कहां से करें स्मार्टवॉच की खरीदारी

ऑनर की इस वॉच को आप कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, अमेजन या फिर ऑफलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। इस वॉच की सेल आज दोपहर 12 बजे से लाइव हो चुकी है जिसे आप आराम से घर बैठे ऑर्डर कर खरीद सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App