Vivo के इस 5G फोन में मिलेगी 8GB रैम, 50 MP कैमरा और 80 Watts फास्ट चार्जर.. मात्र 1,616 रुपए में !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Vivo V29 5G: क्या आप भी एक 5G फोन लेने के इच्छुक हैं तो जाहिर सी बात है आप बाकी फीचर्स जैसे कैमरा, परफॉर्मेंस और लुक तथा बैटरी भी बढ़िया पाने की उम्मीद रख रहे होंगे। लेकिन हाल ही में जो अधिकतर 5G फोन लॉन्च जो रहे हैं उनमें इन सभी में से किसी न किसी की गैर मौजूदगी है। लेकिन आज हम आपको Vivo के तरफ से आने वाले Vivo V29 फोन के बारे में बताएंगे जिसमे आपको यह सब कुछ देखने को मिलेगा। बढ़िया बात तो यह है कि यदि आपका बजट कम है तो मात्र 1,616 रुपए देकर ये फोन प्राप्त कर सकते हैं। आइए इसमें आने वाले फीचर्स के साथ जानते हैं इसको लेने का तरीका।

Vivo V29 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Vivo V29 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 4600 mAh की एक काफी बढ़िया बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए आपको 80 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है। यह चार्जर फोन को 1 से 50% मात्र 18 मिनट के अंदर चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इस फोन के रियर में आपको 50MP + 8 MP +2 MP का बढ़िया कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 50MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

वहीं बात करें इस फोन के डिस्प्ले की तो इस फोन में आपको 6.78 इंच की Full HD+ Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो काफी अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। इसी के साथ इस फोन के अंदर Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम तथा Snapdragon 778g Octacore प्रोसेसर लगाया गया है जो इस फोन की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा देता है। यह फोन 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जो इस फोन में बिल्कुल भी लैग का अनुभव नहीं होने देता है।

 

Vivo V29 5G फ़ोन को मात्र 1,616 रुपए देकर खरीदें

आपकी जानकारी के लिए बता दें Vivo V29 5G फोन की वास्तविक कीमत 32,999 है और यह अभी इसी दाम पर फ्लिपकार्ट सेल में मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को मात्र 1616 रुपए में भी खरीद सकते हैं।

दरअसल इसके लिए आपको आवश्यकता होगी कि आप इस फोन को EMI का ऑप्शन सेलेक्ट करके खरीदें। EMI पर सेलेक्ट करने पर आपको मात्र 1616 रुपए प्रति माह की किस्त के रूप में 24 महीना तक देना होगा और यह फोन आपको आसानी से मिल जाएगा।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App