Samsung के इस 5G फ़ोन पर मिल रहा होली से पहले ही ऑफर ! 27% के डिस्काउंट पर लाएं घर..

Avatar photo

By

Vikram Singh

Samsung Galaxy S23 5G: अगर आप भी वर्ष 2024 में एक बढ़िया 5G फ़ोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो आपको एक नजर Samsung के तरफ से आने वाले Galaxy S23 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन को खरीदने पर आपको होली से पहले यानी अभी से ही 27% के डिस्काउंट मिल रहा है। इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स काफी तगड़े हैं और इसका 50 MP का तगड़ा कैमरा किसी DSLR कैमरा को भी फेल करने में सक्षम है। यही कारण है इस फोन को Flipkart पर 4.6 स्टार की रेटिंग मिली हुई है। आइए जानते हैं इसमें आन वाले सभी फीचर्स तथा इस फोन की डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Samsung Galaxy S23 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Samsung Galaxy S23 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर मिल जाता है जो 8GB रैम की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। यानी फोन के अंदर यदि आप कितने भी हैवी Apps, गेम्स तथा वीडियो एडिटिंग एप्स भी चलाते हैं तो भी यह बिल्कुल भी हैंग नहीं करता है। इसी के साथ आपको इसमें 256 GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिल जाती है।

अगर हम फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 50MP + 10MP +12MP का कैमरा सेटअप तो वही फ्रंट में 12MP का सेल्फी कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। फोन का कैमरा अल्ट्रा एचडी में फोटोस तथा वीडियो को क्लिक करने में सक्षम है। यही कारण है कि सिर्फ कैमरा को ही 4.7 स्टार की रेटिंग फ्लिपकार्ट पर मिली हुई है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डायनेमिक अमोलेड डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का रिफ्रेश रेट देती है। यानी इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है।

इसी के साथ यह फोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। जिसमें आपको समय-समय पर अपडेट भी देखने के लिए मिल जाते हैं। इसमें आपको 3900 mAh की लिथियम आयन बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो काफी बढ़िया एक दिन तक चल जाती है।

 

Samsung Galaxy S23 5G फोन को 27% के डिस्काउंट पर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Samsung Galaxy S23 5G फोन की वास्तविक कीमत 95,999 रूपए है। लेकिन अभी यह फोन आपको फ्लिपकार्ट सेल में 27% के डिस्काउंट पर महज 69,999 रूपए का मिल रहा है। यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। इस फोन की EMI 3,428 से शुरू हो जाती है और यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App