Redmi के इस स्टाइलिश लुक वाले 200 MP कैमरा फोन से हो जायेगा आपको प्यार.. मात्र 1,567 में खरीदें इस प्रकार !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Redmi Note 13 Pro+ 5G: अगर आप भी 5G फ़ोन सेगमेंट में एक बढ़िया स्टाइलिश लुक वाला फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Redmi के Note 13 Pro+ 5G फोन पर अवश्य डाल लेनी चाहिए। इस फोन में आपको काफी बढ़िया फीचर्स मिलते हैं। इसमें आने वाली 8GB रैम से आपको स्मूथ एक्सपीरियंस तो मिलता ही है। साथ ही इसमें आने वाला 200 MP कैमरा काफ़ी बढ़िया फोटोस क्लिक करता है। गजब की बात तो यह है की यदि आपके पास मात्र 1,567 रुपए भी हैं तो भी आपको इस फोन को आप आसानी से खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसमें आने वाले फीचर्स के साथ इसको लेने की प्रक्रिया।

Redmi Note 13 Pro+ 5G फोन में आते हैं ये तगड़े फीचर्स

अगर हम Redmi Note 13 Pro+ 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसको चार्ज करने के लिए 120 Watts का हाइपरचार्ज चार्जर भी कंपनी ऑफर करती है। यह आपके फोन को मात्र 19 मिनट में 0 से 100% चार्ज कर देता है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी से आपको एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है।

बात करें Redmi के इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.67 इंच की 3D कर्व्ड Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टर के प्रोटेक्शन के साथ आती है। इससे आपको 120 Hz का काफी बढ़िया स्मूथ रिफ्रेश रेट भी देखने के लिए मिल जाता है। साथ ही 1800 Nits की पिक ब्राइटनेस भी मिलती है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 200 MP +8MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है जो काफी अल्ट्रा HDR में फोटोस तथा वीडियो को बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 अल्ट्रा 5G प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम और 256 GB की इंटरनल स्टोरेज साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है और आपके इस फोन को बिल्कुल भी हैंग नहीं होने देता है।

Redmi Note 13 Pro+ 5G फोन को मात्र 1,567 देकर लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दे Redmi Note 13 Pro+ 5G फोन की वास्तविक कीमत 33,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट में 5% के डिस्काउंट पर 31,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI के ऑप्शन पर खरीदने पर इस फोन की EMI मात्र 1,567 रुपए से शुरू हो जाती है। लेकिन ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App