मज़ा आ गया ! Redmi के इस 5G फोन को अब ला सकेंगे मात्र 633 रुपए देकर ! मिलेगी जबरजस्त परफॉर्मेंस..

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Redmi Note 11T 5G: यदि आप भी काफी कम रुपए खर्च करके एक बढ़िया 5G फोन देने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक नज़र Redmi केNote 11T 5G फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 6GB की रैम, 5000 mAh की बड़ी बैटरी तथा 50 MP का प्राइमरी कैमरा तो मिलता ही है। इसी के साथ इस फोन में काफी सारे मॉडर्न फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस फोन को अभी आप मात्र 633 की शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम शुरुआती कीमत में इस फोन को खरीदने का पूरा तरीका।

Redmi Note 11T 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Redmi Note 11T 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बढ़िया मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी ने 33 Watts का फास्ट चार्जर भी दिया है जो आपके फोन को मात्र 60 मिनट में 0 से 100% तक चार्ज कर देता है।

इसी के साथ इस फोन में आपको 6.6 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है तथा यह फोन Corning Gorilla Glass 3 के प्रोटेक्शन के साथ आता है। यह फोन एंड्रॉयड 11 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। जिसमें कंपनी ने MediaTek Dimensity 810 का ऑक्टाकोर प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 6GB रैम तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज की सहायता में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

इसी के साथ इस फोन के रियर प्रोफाइल में आपको 50MP + 8MP का ड्यूल कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ मिल जाता है जो 1080P में 30 तथा 60fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का HDR कैमरा देखने के लिए मिल जाता है। यह कैमरा भी 1080P में 30 fps पर वीडियो बना देता है।

 

Redmi Note 11T 5G फोन को मात्र 633 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Redmi Note 11T 5G फोन की वास्तविक कीमत 20,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको 14% के डिस्काउंट पर 17,990 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसान EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए यह भी बताते चले कि इस फोन की EMI मात्र 633 रुपए प्रति माह से शुरू हो जाती है। हालांकि ध्यान रखने योग्य बात यह है की यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App