Realme का ये सुंदर 5G फोन मिल रहा मात्र 528 रुपए में.. बढ़िया परफॉर्मेंस के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Realme 9i 5G: अगर आप भी एक सस्ता 5G फोन तलाश रहे हैं जो दमदार फीचर्स से लैस हो। ऐसे में आपको Realme के 9i 5G फोन का रुख करना चाहिए। यह फोन 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि यदि आपके पास अभी मात्र 528 है तो भी इस फोन को आप आसानी से खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतनी कम कीमत पर इसे खरीदने का पूरा तरीका।

Realme 9i 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Realme 9i 5G फोन में आने वाली फीचर्स की बात करने तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको सुबह से शाम तक का बैटरी बैकअप काफी आराम से देखने के लिए मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो आपके फोन को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की इसमें आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है तथा 400 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। अच्छी आती है कि इस डिस्प्ले से मैं आपको Panda Glass की प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाती है। या फोन एंड्रॉयड 12 की ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर रन करता है जिसको आप एंड्रॉयड 13 में भी अपग्रेड कर सकते हैं। इसी के साथ कंपनी ने इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 4GB रैम तथा 128 GB इंटरनल स्टोरेज के साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।

इसी के साथ इस फोन के रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +2MP +2MP का एलईडी फ्लैश वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 1080P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है।इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है जो HDR, पैनोरमा फीचर्स के साथ आता है। यह कैमरा भी 1080P में 30fps पर विडियो बनाने में सक्षम है।

 

Realme 9i 5G फोन को मात्र 528 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बताते हैं Realme 9i 5G फोन की वास्तविक कीमत 17,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 16% के डिस्काउंट पर 14,999 का मिलता है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसानी EMI पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 528 रुपए से शुरू हो जाती है और आपको इतने ही रुपए पूरे 24 महीने तक देने होते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App