फ्लिपकार्ट सेल में 56% की छूट पर मिल रहा Poco का ये बढ़िया फोन… बड़ी बैटरी और तगड़े फीचर्स !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Poco M5: अगर आप भी काफी समय से एक बढ़िया फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं लेकिन आप चाह रहे हैं कि फोन पर काफी बढ़िया डिस्काउंट मिल जाए तो आज केस रिपोर्ट में हम आपको पोको M5 फोन के बारे में बताने वाले हैं जिस पर अभी आपको फ्लिपकार्ट से मैं पूरी 56% की छूट मिल रही है जी हां इस फोन में आपको 5000 एम की एक बड़ी बैटरी भी देखने के लिए मिल जाती है इसी के साथ यह फोन काफी बढ़िया फीचर्स के साथ आता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी 56% की छूट के पश्चात कीमत।

Poco M5 फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Poco M5 फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से निकाल सकते हैं। साथ ही कंपनी इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 18 Watts का फास्ट चार्जर भी ऑफर करती है जो इस प्राइस पॉइंट पर काफी ज्यादा बढ़िया बात है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.58 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है यानि इस फोन से आपको काफी स्मूथ एक्सपीरियंस देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ यह 500 Nits की पीक ब्राइटनेस भी देती है जिससे हैवी लाइटिंग में भी आप इस फोन की ब्राइटनेस को आसानी से एडजस्ट कर सकते हैं।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें MediaTek Helio g99 प्रोसेसर दिया गया है जो 6GB रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज के साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। बात करें यदि इस फोन के कैमरे सेटअप की तो इसके रीयर में आपको 50MP + 2MP +2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है तथा इसके फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

Poco M5 फोन की 56% छूट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco M5 फोन की वास्तविक कीमत 15,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको पूरे 56% की छूट पर मात्र 6,999 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप किस्त के माध्यम से भी खरीद सकते हैं। किस्त पर यह फोन आपको मात्र 343 रुपए की मासिक किस्त में मिल जाएगा। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक देनी होगी। साथ ही अभी फ्लिपकार्ट आपको स्पॉटिफाई प्रीमियम भी इस फोन के साथ ऑफर कर रहा है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App