Poco का ये धांसू फोन मात्र 264 रुपए में लाएं घर, 5000 mAh की बैटरी और Helio G85 प्रोसेसर के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Poco C65: अगर आप भी एक बढ़िया फोन 2024 में लेने की सोच रहे हैं लेकिन समझ नहीं पा रहे कि कौन सा बजट फ्रेंडली फोन लिया जाए जिसमें काफी बढ़िया कैमरा, अच्छी परफॉर्मेंस तथा स्टाइलिश लुक मिल जाए। तो आपको एक नजर Poco की तरफ से आने वाले C65 फोन की तरफ डाल लेनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की मैसिव बैटरी तथा MediaTek Helio G85 का तगड़ा प्रोसेसर मिलता है। जिससे आप दिन भर फोन पर हैवी टास्क भी कर सकते हैं। सबसे खास बात तो यह है कि यह फोन अभी आप मात्र 264 रुपए भी देकर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं इसको लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

Poco C65 फोन के अंदर आते हैं ये कमाल के फीचर्स

Poco C65 फोन के अंदर आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जो सुबह से लेकर शाम ढलने तक आपका साथ देती है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए आपको 18 Watts का फास्ट Type C केबल चार्जर भी देखने के लिए मिल जाता है। इस फोन के अंदर आपको कुल 8GB की नार्मल रैम तथा 8GB की वर्चुअल रैम देखने के लिए मिलती है यानी आपको इस फोन के अंदर कुल 16GB रैम देखने के लिए मिलती है। तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी देखने के लिए मिलती है।

बात करें अगर फोन के कैमरा सेटअप की तो इस फोन के रियर में आपको 50MP का AI Lens वाला + 2 MP का कैमरा मिलता है तो वहीं इस फोन के फ्रंट में आपको 8MP का कैमरा मिल जाता है। जिससे आप काफी अमेजिंग सेल्फिश को क्लिक कर सकते हैं। इस फोन में आपको साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल जाता है।

Poco C65 फोन के अंदर MediaTek Helio G85 प्रोसेसर लगाया गया है जिसका Antutu स्कोर 280K है। इस प्रोसेसर से आप हैवी गेमिंग, वीडियो एडिटिंग तथा अन्य हैवी टास्क भी कर सकते हैं और आपका फोन बिल्कुल भी लग नहीं करेगा। बात करें फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.74 इंच की HD+ डिस्पले मिल जाती है जो की कमाल का व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है।

Poco C65 फोन को मात्र 264 रुपए में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Poco C65 की वास्तविक कीमत 10,999 रुपए है लेकिन Flipkart सेल में अभी आपको यह फोन मात्र 7,499 का मिल रहा है। लेकिन यदि आपके पास इतना भी बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के माध्यम से ले सकते हैं EMI पर लेने पर आपको इस फोन को खरीदने के लिए मात्र 264 रुपए शुरुआत में देने होंगे तथा आपकी 24 महीना की EMI बन जाएगी, आप बाकी के पैसे आसान किस्तों में दे सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App