पूरे 35% के डिस्काउंट पर मिल रहा है Poco का ये तगड़ा फोन.. 5000 mAh की बड़ी बैटरी भी साथ !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Poco C3: अगर आप भी काफी कम दाम में एक बढ़िया फोन खरीदने की इच्छा रखते हैं जिसमें आपको काफी बढ़िया बैटरी मिल जाए तो आपको एक नजर Poco के C3 फोन पर अवश्य डालनी चाहिए। इस फोन के अंदर आपको कुल 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आप दिन भर आसानी से एंटरटेनमेंट कर सकते हैं। इसी के साथ इस फोन में आपको काफी बढ़िया MediaTek Helio G35 प्रोसेसर भी दिया गया है जो इस फोन की परफॉर्मेंस को बिल्कुल भी डाउन नहीं होने देता है। खास बात तो यह है कि इस फोन पर अभी आपको 35% की छूट भी मिल रही है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 35% के डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत।

Poco C3 फोन में आते हैं ये बढ़िया फीचर्स

अगर हम Poco C3 फोन में आने वाले फीचर्स का रुख करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिसमें आपके प्रयोग के अनुसार आपको एक से दो दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। यदि आप इस फोन को अगर सुबह एक बार चार्ज पर लगा देते हैं तो आराम से यह आपको शाम तक का तो बिना रुके बैटरी बैकअप दे ही देता है। इसी के साथ फोन को चार्ज करने के लिए आपको एक 10 Watts का charger भी मिल जाता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो Poco के इस फोन में 6.43 इंच की IPS LCD डिस्पले मिलती है जो 400 Nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है। यानी यदि आप इस फोन को लेकर कड़ी धूप में भी बाहर निकलते हैं तो भी इस फोन का कंटेंट आपको बिल्कुल बढ़िया से दिखाई देता है।

यह फोन Android 10 के ऑपरेटिंग सिस्टम(OS) पर बेस्ड है जिसमें MediaTek Helio G35 ऑक्टा कोर प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है तथा आपके फोन में बिल्कुल भी हीटिंग इश्यू नहीं होता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 13 MP +2 MP +2 MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल जाता है यह सभी कैमरा 1080p में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ फोन के फ्रंट में आपको 5 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

Poco C3 फोन 35% के डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के बता दें Poco C3 फोन की वास्तविक कीमत 9,999 रुपय है लेकिन यह फोन अभी आपके पूरे 35% के डिस्काउंट पर मात्र 6,499 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप फ्लिपकार्ट की सहायता से आसानी से किस्त के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं जहां पर क्रेडिट कार्ड पर इस फोन की किस्त मात्र 229 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App