OnePlus के इस नए 108MP वाले 5G फोन को मात्र 616 रुपए खर्च कर लाएं.. जानें फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G: यदि आप भी वर्ष 2024 में वनप्लस का कोई ऐसा फोन खरीदने की इच्छा रखते हैं जो प्रीमियम फीचर्स से तो लेस हो। साथ ही काफी किफायती दाम में आए। तो ऐसे में आपको एक नजर OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन पर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 108 MP का प्राइमरी कैमरा सेटअप, 8GB की तगड़ी रैम और 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इस फोन को अभी आप मात्र 616 रुपए खर्च करके घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इस बैटरी को यदि आप एक बार फुल चार्ज करते हैं तो आपको आसानी से सुबह से शाम तक का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 67 Watts का फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 30 मिनट में 0 से 80% तक चार्ज करने की क्षमता रखता है।

वही बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.72 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है। यह डिस्प्ले 120 Hz के रिफ्रेश रेट, 680 Nits की पिक ब्राइटनेस के साथ आती है। इसी के साथ इसमें आपको को Corning Gorilla ग्लास का प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिलता है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने स्नैपड्रैगन 695 5G प्रोसेसर दिया है।

यह प्रोसेसर इस फोन के साथ आने वाली 8GB की रैम तथा 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 108MP +2MP + 2MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिलता है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 16MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन को मात्र 616 रुपए खर्च कर लाएं

आपकी जानकारी के लिए बता दें OnePlus Nord CE 3 Lite 5G फोन की भारतीय बाजार में मौजूदा कीमत 19,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट सेल में पूरे 12% के डिस्काउंट पर 17,502 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतने पैसे नहीं है तो इस फोन को आप आसानी से EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 616 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App