OnePlus के इस स्टाइलिश 5G फोन को मात्र 1,266 में लाएं, 80 W फास्ट चार्जिंग से मात्र 32 मिनट में चार्ज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

OnePlus 10R 5G: OnePlus कंपनी ने 5G फोन सेगमेंट में अपना काफी बढ़िया दबदबा बना रखा है। ऐसे में यदि आप भी एक स्टाइलिश लुक वाला 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको इस ब्रांड के 10R 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन को अभी आप मात्र 1,266 की शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं। इसी के साथ इसमें आपको 80 Watts की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट देखने के लिए मिलता ही है। साथ ही इसमें आपको 12GB की तगड़ी रैम तथा मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स प्रोसेसर भी देखने के लिए मिल जाता है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम शुरुआती कीमत में लेने का पूरा तरीका।  

OnePlus 10R 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स 

यदि हम OnePlus 10R 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसको यदि आप नॉर्मल प्रयोग करते हैं तो आपको एक दिन का बैटरी बैकअप बिना किसी परेशानी के मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए वनप्लस कंपनी एक 80 Watts का फास्ट चार्जर भी मुहैया कराती है जो इस फोन को 0 से 100% मात्र 32 मिनट में चार्ज कर देता है।  

वही बात करें यदि इस फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.7 इंच की Fluid Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। इसी के साथ इसी डिस्प्ले में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी देखने के लिए मिल जाती है जो इस स्क्रीन को टूटने से बचाता है। 

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मैक्स प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 12 GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है।  

वही बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50 MP +8MP + 2 MP का एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो 4K में 30fps पर वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ इसके फोन के फ्रंट में आपको 16 MP का एक सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है जो 1080p में 30 fps पर आसानी से वीडियो बना देता है। 

OnePlus 10R 5G  फोन को इस प्रकार लाएं मात्र 1,266 रुपए में घर 

आपकी जानकारी के लिए बता दे OnePlus 10R 5G फोन की वास्तविक कीमत 42,999 है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट मे  पूरे 16% के डिस्काउंट पर महज 35,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप आसन EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस फोन की EMI मात्र 1,266 से ही शुरू हो जाती है लेकिन आपको ध्यान देने योग्य बात ये है कि यह EMI आपको पूरे 24 से 36 महीने तक देनी पड़ सकती है। 

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App