Motorola के इस फोन में 8GB रैम, 6000 mAh की बैटरी और बेहतरीन फीचर्स, 30% का शानदार डिस्काउंट !

By

Vikram Singh

Motorola g24 Power: यदि आप भी एक ऐसे फोन की तलाश में है जो काफी कम कीमत में आए तथा उसमें कम से कम 8GB की रैम हो, काफी अच्छी परफॉर्मेंस हो और कैमरा सेटअप भी बढ़िया हो इसी के साथ उसकी बैटरी आराम से 2 दिन चल जाए। ऐसे में आपको एक नजर Motorola की तरफ से आने वाले G24 पावर मोबाइल पर डाल लेनी चाहिए। इस फोन में यह सारी चीज आपको देखने के लिए तो मिलेगी साथ ही इस फोन पर अभी आपको 30% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा डिस्काउंट के बाद इसकी कीमत के बारे में।

Motorola g24 Power फोन के इस फोन की कीमत कम और तगड़े फीचर्स से लैस

अगर हम Motorola g24 Power फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो सबसे पहले इसमें आपको 6000 mAh की एक काफी शानदार बैटरी देखने के लिए मिल जाती है। इसको यदि आप नॉर्मल प्रयोग करते हैं तो आप दो दिन तक इसको आराम से चला सकते हैं। इसी के साथ इसको चार्ज करने के लिए आपको एक फास्ट 33 वाट का Turbo Power चार्जर भी मिल जाता है जो इस फोन को कुछ ही समय के अंदर-अंदर फुल चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले की तो इसमें आपको 6.6 इंच की HD+ डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी देती है। यानी की इस फोन से आपको काफी अच्छी स्मूथ परफॉर्मेंस देखने के लिए मिलती है। इसी के साथ ही इसमें आने वाला मीडियाटेक हेलिओ G85 प्रोसेसर इसकी परफॉर्मेंस को काफी हद तक पढ़ा देता है। और आप इसमें हैवी गेमिंग तथा वीडियो एडिटिंग आराम से कर सकते हैं। यदि आप अपने फोन में ज्यादा Apps रखना पसंद करते हैं तो इसमें आपको आराम से 8GB रैम तथा 128GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल जाती है जिसको आप एक्सपेंड करके1 TB तक बढ़ा सकते हैं।

वहीं यदि बात करें फोन में आने वाले कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 50MP +2MP का काफी बढ़िया कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इसके फ्रंट में 16 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है। यह सभी कैमरा फोटोस तथा वीडियो को Full HD में लेने में सक्षम है। इसी के साथ आपको इसमें Dolby Atmos के मल्टी डाइमेंशनल साउंड सिस्टम देखने के लिए मिल जाता है जो काफी बढ़िया आवाज देता है।

Motorola g24 Power फोन की 30% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Motorola g24 Power की वास्तविक कीमत 12,999 रुपए है लेकिन अभी इस पर 30% का डिस्काउंट मिल रहा है और फ्लिपकार्ट सेल में यह 8,999 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं इस फोन की EMI मात्र 317 रुपए से ही शुरू हो जाती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App