मात्र 784 रूपए देकर घर लाएं Lava का ये स्वदेशी 5G फोन.. 8GB रैम के साथ मिलेंगे ये तगड़े फीचर्स !

By

Vikram Singh

Lava Blaze Pro 5G: यदि आप भी एक काफी सस्ता 5G फोन लेने का विचार बना रहे हैं तो आपको एक बार भारत के स्वदेशी Lava Blaze Pro 5G फोन पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस फोन में आपको 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी तो देखने के लिए मिल जाती है। इसी के साथ इसमें आपको 8GB की रैम तथा 50MP का काफी शानदार कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। सबसे अच्छी बात तो यह कि इस फोन को अभी आप मात्र 784 की शुरुआती कीमत देकर भी कर ला सकते हैं। आईए जानते इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इतने कम शुरुआत में इसको खरीदने का पूरा तरीका।

 

Lava Blaze Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Lava Blaze Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक मैसिव बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे 1 से 2 दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल ही जाता है। इसी के साथ इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी एक 33 Watts का काफी फास्ट चार्जर भी देती है जो इस फोन को मात्र 29 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज कर देता है।

Lava के इस फोन में आपको 6.78 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिल जाती है जो 120 Hz का काफी बढ़िया रिफ्रेश रेट देती है। यह फोन एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 octa core प्रोसेसर का प्रयोग किया है जो 8GB की रैम तथा 128 GB की इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी बढ़िया परफॉर्मेंस देता है तथा हैवी टास्क जैसे गेमिंग और वीडियो एडिटिंग करने के बाद भी यह फोन बिल्कुल भी हैंग नहीं होता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रीयर प्रोफाइल में आपको 50MP +0.08MP का एलईडी फ्लैश, एचडीआर और पैनोरमा फीचर्स के साथ कैमरा देखने के लिए मिल जाता है जो 1440P में वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

Lava Blaze Pro 5G फोन को मात्र 784 रूपए देकर घर लाएं, जानें कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Lava Blaze Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 14,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको पूरे 16% के डिस्काउंट पर महज 12,490 रूपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपका इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप 440 रुपए की शुरुआती कीमत के रूप में भी खरीद सकते हैं। ध्यान देने योग्य बात यह है कि यह EMI आपको पूरे 24 महीने तक देनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App