Itel के इस सस्ते फोन में मिलेगी 7000 mAh की बड़ी बैटरी 18 W फास्ट चार्जिंग के साथ.. जानें कीमत !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Itel P40 Plus: अगर आप भी एक ऐसे फोन की तलाश में हैं जिसमे काफी ज्यादा बड़ी बैटरी मिले जिससे बार-बार फोन को चार्ज करने का ही झंझट खत्म हो जाए। ऐसे में आपको एक बार Itel के P40 Plus फोन के बारे में जान लेना चाहिए। इस फोन में आपने काफी बढ़िया फीचर्स तो मिल ही जाते हैं, इसी के साथ इसमें 7000 mAh की बड़ी बैटरी भी मिलती है। अच्छी बात तो यह है कि यह फोन अभी आपको पूरे 25% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। आइए जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी कीमत।

Itel P40 Plus फोन में आने वाले ये फीचर्स कर देंगे आपको खुश

अगर हम Itel P40 Plus फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 7000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको आसानी से दो-तीन दिन का बैटरी बैकअप आपके प्रयोग के अनुसार मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए 18 Watts का फास्ट चार्जर भी मिल जाता है। जो बैटरी को काफी जल्दी चार्ज कर देता है।

बात करें यदि फोन के डिस्प्ले के तो इसमें आपको 6.8 इंच की IPS LCD डिस्पले मिल जाती है जो 90 Hz का रिफ्रेश रेट देती है यानी काफी स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। बात करें यदि फोन की कैमरा प्रोफाइल की तो इसके रियर में आपको 13 MP+ 0.08 MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है।

इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में आपको 8 MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन होता है। साथ ही कंपनी ने इसमें Unisoc T606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया है जो 4GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज की साझेदारी में काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है।

 

Itel P40 Plus फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Itel P40 Plus प्लस फोन की वास्तविक कीमत 9,999 है लेकिन अभी है आपको फ्लिपकार्ट सेल में 25% के डिस्काउंट पर मात्र 7,499 मिल रहा है। वहीं यदि आप पास इतना बजट नहीं है तो आप इसे EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र 264 रुपए प्रतिमाह की किस्त में मिल जाएगा यह किस्त पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App