Itel का ये सस्ता फोन काट रहा है मार्केट में बवाल..8GB रैम और 5000 mAh बैटरी के साथ कीमत मात्र इतनी !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Itel A60s: मौजूदा समय में आपको भारत में काफी सारे सस्ते स्मार्टफोन देखनेब देखने के लिए मिल जाते हैं लेकिन फीचर्स में कटौती कर ही ली जाती है। ऐसे में आज हम आपको Itel के तरफ से आने वाले एक ऐसे फोन के बारे में बताएंगे जिसमे आपको 8GB रैम और 5000 mAh बैटरी देखने के लिए मिलेगी। यानी एंटरटेनमेंट के डोज के साथ तगड़ी परफॉर्मेंस तो इस फोन में मिल ही जाती है। इसी के साथ यह फोन अभी पूरे 24% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। आइए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसकी डिस्काउंट के पश्चात कीमत।

Itel A60s फोन इन्हीं फीचर्स के कारण आ रहा लोगों को जमकर पसंद

अगर हम Itel A60s फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो उसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है जिससे आपको अपने आपके प्रयोग के अनुसार एक-दो दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। साथ ही इस बैटरी को चार्ज करने के लिए 10 Watts का कंपनी चार्जर भी देती है। Itel A60s फोन में आपको 6.5 इंच की IPS LCD डिस्पले देखने के लिए मिलने वाली है इससे काफी कमाल का व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है जिसमें कंपनी ने Unisoc SC9863A1 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया है जो 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलकर काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है और इस फोन को बिल्कुल भी हीट तथा लैग नहीं होने देता।

वहीं बात करें फोन के कैमरा सेटअप की तो इसके रियर में आपको 8 MP + 0.08MP का ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है तथा फ्रंट में इसमें 5 MP का सेल्फी कैमरा मिल जाता है।

Itel A60s फोन की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे Itel A60s फोन की वास्तविक कीमत 8,999 रुपए है लेकिन यह फोन अभी आपको फ्लिपकार्ट पर पूरे 24% के डिस्काउंट पर 6,799 का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो आप इस फोन को EMI के ऑप्शन पर भी खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको 240 रुपए की शुरुआती किस्त में ही मिल जाएगा। यह किस्त आपको पूरे 24 महीने तक भरनी होती है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App