Infinix के इस 5G गेमिंग फोन को आज ही लाएं 24% के डिस्काउंट पर, मिलेगी तगड़ी परफॉर्मेंस !

Avatar photo

By

Vikram Singh

Infinix Note 12 Pro 5G: अगर आप भी एक 5G सेगमेंट का फोन खरीदने का विचार बना रहे हैं लेकिन आपको इस सेगमेंट में एक ऐसा फोन चाहिए जिससे अच्छी खासी गेमिंग भी हो जाए और काफी कम दाम में आए। ऐसे में आपको एक नज़र Infinix के Note 12 Pro 5G फोन पर डालनी चाहिए। यह फोन अभी आपके पूरे 24% के डिस्काउंट पर मिल रहा है। इसी के साथ यह फोन 8GB की रैम, MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर तथा 5000 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है। इसी के साथ इस फोन में आपको 108 MP का काफी शानदार कैमरा भी देखने के लिए मिलता है। आईए जानते हैं इस फोन में आने वाले सभी फीचर्स तथा 24% डिस्काउंट के पश्चात इसकी कीमत।

Infinix Note 12 Pro 5G फोन में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Infinix Note 12 Pro 5G फोन में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 5000 mAh की एक बड़ी बैटरी देखने के लिए मिल जाती है जिससे आपको हैवी गेमिंग करने के बाद भी एक दिन का बैटरी बैकअप काफी आराम से मिल जाता है। इस बड़ी बैटरी को चार्ज करने के लिए कंपनी 33 Watts का फास्ट चार्जर भी मुहैया कराती है।

इसी के साथ इस फोन में आपको 6.7 इंच की Amoled डिस्प्ले देखने के लिए मिलती है। अच्छी बात यह है कि यह डिस्प्ले Corning Gorilla Glass 3 के प्रोटेक्शन के साथ आती है जो स्क्रीन को टूटने से बचाता है।

बात करें यदि इस फोन के कैमरा सेट होती तो इसके रियर में आपको 108 MP +2MP +2MP का Quad Led Flash, HDR और Panorama फीचर्स के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने के लिए मिल जाता है जो 1440P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। इसी के साथ इस फोन के फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा भी मिल जाता है।

यह कैमरा ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ आता है। साथ ही यह 1440P में 30fps पर वीडियो बनाने में सक्षम है। यह फोन एंड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर करता है तथा इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 प्रोसेसर का प्रयोग किया गया है जो 8GB की रैम तथा 256 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ काफी अच्छी परफॉर्मेंस देता है।

 

Infinix Note 12 Pro 5G फोन की 24% डिस्काउंट के पश्चात कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें Infinix Note 12 Pro 5G फोन की वास्तविक कीमत 24,999 रूपए है लेकिन यह फोन अभी आपको 24% के डिस्काउंट पर मात्र 18,999 रुपए का मिल रहा है। वहीं यदि आपके पास इतना बजट नहीं है तो इस फोन को आप EMI के ऑप्शन पर खरीद सकते हैं। EMI पर खरीदने पर यह फोन आपको मात्र ₹668 की शुरुआती किस्त में मिल जाएगा। हालांकि यह बात आपको ध्यान में रखनी होगी कि यह किस्त आपके पूरे 24 महीने तक देनी होगी।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App