Game खेलने वालों के लिए खुशखबरी! 20 हजार रुपए के अंदर पाएं ये परफॉर्मेंस वाले बेस्ट स्मार्टफोन

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Gaming Phone Under 20K: क्या आप गेम खेलने के शौकीन हैं और ऐसे में आप अपने लिए किसी गेमिंग फोन की तलाश में रहते हैं जो परफॉर्मेंस के मामले में बिल्कुल ही तगड़ा हो।

आप सिर्फ परफॉर्मेंस ही नहीं कीमत भी बजट सेगमेंट में भी फिट होना चाहिए। ताकि इसके लिए आपको अपनी ज्यादा जेब ढीली नहीं करनी पड़ेगी। 

आज हम इस आर्टिकल में आपके लिए कुछ ऐसे बेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन्स की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें आप 20,000 रुपये से कम में अपना विकल्प चुन सकते हैं। आइए, देखें इस लिस्ट में कौन से शामिल किए हैं।

IQOO Z7s

कम कीमत में बेस्ट परफॉर्मेंस वाला फोन खरीदने चाहते हैं तो  यह फोन आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। क्योंकि इसमें आपको 6 एनएम तकनीक पर काम करने वाला Snapdragon 695 प्रोसेसर दिया गया है। फोन 8GB+128GB स्टोरेज और 6GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

Poco X5 Pro

पोको की तरफ से आने वाला यह फोन उन लोगों के लिए बेस्ट हैं। जो परफॉर्मेंस भी बढ़िया और पावर के लिए बड़ी बैटरी भी दी गई है। वहीं इसमें पावर के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है। और परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 778G 5G का चिपसेट दिया गया है।

Moto G84

इस फोन के 12GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाला ये फोन डिजाइन के मामले में काफी सही है। साथ ही इसमें आप गेम भी खेल सकते है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको स्नैपड्रेगन 695 का प्रोसेसर साथ मिलता है। जो यूएफएस 2.2 स्टोरेज के साथ आता है।

हालांकि ऐसे फोन की बड़ी लंबी लिस्ट दी गई हैं जो परफॉर्मेंस और मल्टीटास्किंग में बेस्ट हैं। क्योंकि टेक मार्केट में अब से एक स्मार्टफोन पेश होते रहते हैं। जिनके दाम थोड़े से ऊपर हो सकते है।

लेकिन अगर आप इन ऊपर दिए गए ऑप्शन में से किसी एक को सलेक्ट करते हैं हैं तो यह आपको 20 हजार के अंदर एक बेहतर ऑप्शन मिल रहे है। जिन्हें आप अपना सकते हैं। बाकी इस महीने अभी और भी कई फोन लॉन्च होने हैं। जो कुछ ही दिनों में मार्केट के अंदर अपनी धाकड़ एंट्री लें, लोगों के दिलों में बसने आ रहे हैं। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App