धड़ाम से गिरे ब्रांडेड TV के दाम, यहां लगी स्टोर पर डिस्काउंट देख फटाफट खरीददारी कर रहे लोग

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Television Store : शॉपिंग प्लैटफॉर्म पर आए दिन कोई ना कोई ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस बीच बात करें बेस्ट ऑफर की तो आप ग्राहकों को Flipkart से सस्ते में टीवी खरीदने को मिल रहा हैं।

फ्लिपकार्ट पर ‘The Television Store’ के मुताबिक, ये इंडिया का सबसे बड़ा टेलीविजन स्टोर है। यहां से खरीदारी करने पर आपको कई बैंक ऑफर कार्ड पर 10% का डिस्काउंट मिल रहा है। जहां इन ऑफर के तहत आपको कई सैमसंग के स्मार्ट टीवी खरीदने को मिल रहे हैं। आइए, जानें इनके बारे में

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

Samsung 32 inch HD Ready LED Tizen TV

इस स्मार्ट टीवी को आप फ्लिपकार्ट से 18,900 रुपये के बजाए 15,490 रुपये की बिक्री में खरीदा जा सकता है। यानी आप ग्राहकों को इस टीवी पर 18% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसे आप आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy 43 inch HD LED TV

SAMSUNG का यह स्मार्ट टीवी 43 इंच की साइज के साथ आता है। ये 2023 का एडिशन हैं, जो 26% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इसे छूट के बाद 37,900 रुपये की बजाए 27,990 रुपये में परचेज किया जा सकता है।

Samsung Crystal 4K Smart TV 43 inch

ये टीवी 43 इंच के साइज में आता है, जो अल्ट्रा HD के साथ आता है। वहीं आप इस 4k टीवी को 40% के डिस्काउंट में दिया जा रहा है। इस टीवी की असल कीमत 52,900 रुपये हैं, जिसे छूट के बाद 31,490 रुपये में खरीदा जा सकता है।

सैमसंग क्रिस्टल 4K सीरीज़ 43 इंच अल्ट्रा HD 4K LED

आप इस 43 इंच वाले स्मार्ट टीवी को आप फ्लिपकार्ट से 33% की छूट पर बिकने के लिए लिस्टेड किया गया है। जिसके बाद आप इस दमदार टीवी को 47,900 रुपये के बजाए 31,990 रुपये में खरीदकर घर लेकर जा सकते है।

Samsung Crystal Vision 4K iSmart

सैमसंग का यह स्मार्ट टीवी आपको 43 इंच के साथ मिलता है, जो वॉयस असिस्टेंट के साथ आता है। जिसे फ्लिपकार्ट से 39% के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। इस टीवी को आप छूट के बाद 22,900 रुपये की जगह 14,990 रुपये की बिक्री में खरीद के लिए उपलब्ध किया जा सकता है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App