500 रुपये से भी कम में खरीदें ये जबरदस्त फीचर्स और बड़ी स्क्रीन वाला Smart TV! हाथ से जानें न दें ऑफर

By

Times Bull

नई दिल्ली। आजकल के समय में लोग सिनेमा घरों में ना जाकर अपने घरों में ही किसी भी शो को स्ट्रीम कर लेते हैं। इसके लिए लोग या तो मोबाइल फोन या फिर लैपटॉप का इस्तेमाल करते हैं। हालांकि स्ट्रीमिंग का असली मज़ा स्मार्ट टीवी पर ही आता है। अगर आप भी लंबे समय से अपने लिए एक स्मार्ट टीवी खरीदने का सोच रहे हैं तो आज हम आप को एक ऐसे ही स्मार्ट टीवी के बारे में बताने जा रहे हैं जो आप को फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल में काफी कम दाम में मिल रहा है। यह Mi का 32 इंच वाला टीवी है और इस टीवी को आप केवल 499 रुपए में फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale से सस्ते में खरीदें Smart TV
Mi 5A के इस 32 inch वाले HD Ready LED Smart Android TV को 24,999 रुपये की कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया गया था और आप को फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज सेल में आप को यह टीवी 52 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट के बाद 11,999 रुपये में मिल सकता है। अगर इस टीवी को खरीदते वक़्त आप इस की पेमेंट किसी भी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आप को इस पर अतिरिक्त 500 रुपए का डिस्काउंट मिल जाएगा। इन सभी डिस्काउंट्स के बाद यह टीवी आप को केवल 11,499 रुपए में मिल जाएगा।

इस तरह 499 रुपये में खरीदें 32-इंच के डिस्प्ले वाला टीवी 
आप को बता दें कि Mi के इस टीवी को आप केवल 499 रुपए में खरीद सकते हैं। इसे किस तरह से खरीदना है इस के बारे में हम आज आप को बताने जा रहे हैं। डिस्काउंट के बाद इस स्मार्ट टीवी की कीमत 11,999 रुपए हो जाने के बाद और बाकी सभी ऑफ़र के मिलने के बाद इस टीवी की कीमत 11,499 रुपए हो जाती है। वहीं अगर आप इस टीवी को एक्सचेंज ऑफ़र में खरीदते हैं और अपने पुराने टीवी के बदले इस नए टीवी को खरीदते हैं तो आप इस पर पुरे 11 हज़ार रुपए की छुट मिल जाती है और इस के बाद आप को यह टीवी केवल 499 रुपए में मिल जाती है।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join