Big Joy Diwali Sale में बंपर ऑफर! 10 रुपये सस्ते में खरीदें Vivo के धाकड़ स्मार्टफोन

By

Web Desk

नई दिल्ली: दीवाली का त्योहार लगभग आ ही चुका है। इस मौके पर big joy diwali sale चल रही है। इस सेल में vivo के स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकते है। इस सेल में वीवो के धांसू स्मार्टफोन बंपर ऑफर के साथ बेचे जा रहे हैं। इसके आलावा कैशबैक भी मिलेगा। बता दें कि आप वीवो के स्मार्टफोन सिर्फ 101 रुपये में खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Honda लाने जा रही गजब की बाइक, पेट्रोल के आलावा इस ईंधन से चलेगी

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

बता दें कि दीवाली के मौके पर वीवो स्मार्टफोन को सिर्फ 101 रुपये में खरीद जा सकता है। इन ऑफर्स के तहत  Vivo Y series, Vivo V25 series और Vivo X80 series के स्मार्टफोन तगड़े डिस्काउंट के साथ बिक रहे हैं। वीवो स्मार्टफोन की बात करें तो ये स्मार्टफोन किफायती कीमत के होते हैं और जबरजस्त फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के आते हैं।

वीवो के स्मार्टफोन को खरीदने के लिए  ICICI bank और SBI के EMI के जरिए पेमेंट करने पर तगड़ा डिस्काउंट मिलेगा। इसके आलावा x80 की सीरीज पर आपको 8000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। v25 की सीरीज पर 4000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही 15000 से ज्यादा का भुगतान करेंगे तो आपको 6 महीने तक की वारंटी भी मिलेगी।

ये भी पढ़ें- बेहद सस्ते में खरीदें Oppo Reno 9 5G स्मार्टफोन, फीचर्स और लुक दीवाना बना देंगे

वहीं य सीरीज के Vivo Y75, Vivo Y35, Vivo Y22 और Vivo Y16 स्मार्टफोन्स को भी इसमें शामिल किया है। आप वीवो के ये स्मार्टफोन महज 101 रुपये पेमेंट करके खरीद सकते हैं और इसके बाद बाकी की रकम चुकाने के लिए बाद में पेमेंट की जा सकती है। वहीं ICICI bank, SBI और अन्य बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर आपको 2000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही  6 महीने की गारंटी मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Gold Price Today: दिवाली से पहले औंधे मुंह गिरे सोने के दाम, फटाफट जानिए 22 से 24 कैरेट गोल्ड का भाव

Web Desk के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App