इन Washing Machine से करें मिनटों में कपड़ों की धुलाई, एक वॉश में जिद्दी दाग होंगे गायब

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Automatic Washing Machine : आजकल हर घरों में Washing Machine एक जरूरत सी बन चुकी हैं। इनसे कम समय में कपड़ों की सफाई भी आसानी से हो जाती है और ज्यादा बिजली की खपत भी नहीं होती है। ऐसे में आपको Amazon Deals की ओर से क्लीयरेंस स्टोर पर इन वाशिंग मशीन पर ऑफर्स मिल रहे है।

जहां आप टॉप ब्रैंड्स LG, Samsung, Bosch और Whirlpool जैसी वॉशिंग मशीन को 30% से 40% तक की छूट पर खरीद सकते है। इसके अलावा और भी बचत के लिए इसमें एक्सचेंज ऑफर, नो कॉस्ट ईएमआई और बैंक ऑफर्स मिल रहे हैं। आइए, आपको इसके बारे में बताएं

LG 6.5 Kg 5 Star Fully Automatic Washing Machine

बिल्टइन हीटर वाली यह Fully Automatic Washing Machine आपको शानदार डिस्काउंट पर खरीदने को मिल रही है। इससे कपड़ों की होने वाली धुलाई के बाद कपड़े बिलकुल चमचम करते है। टच पैनल वाली इस मशीन को आपको बार-बार बटन दबाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसे आप 34% डिस्काउंट में खरीदकर घर ला सकते है।

Samsung 7 kg 5 Star Fully-Automatic Washing Machine

ये एक 5 स्टार रेटिंग वाली Fully Automatic Washing Machine है। ये व्हाइट कलर के साथ आता है, जिसमें 15 मिनट का क्विक वाशिंग प्रोग्राम भी मिलता है जो हल्के गंदे हुए कपड़ों को तुरंत धोने के लिए बेस्ट है। इसे आप डिस्काउंट ऑफर के साथ कम दाम में खरीद सकते है।

IFB 5 Star Fully Automatic Front Loaded Machine

व्हाइट और ब्लैक कलर बॉडी वाली इस Fully Automatic Washing Machine में 2X पॉवर स्टीम दिया गया है। इनबिल्ट हीटर वाली इस वॉशिंग मशीन पर आपको 4 साल की कॉम्प्रेहेंसिव वॉरंटी मिल रही है। इस मशीन में 99.99% जर्म्स फ्री वॉश और कई मल्टिपल वॉश प्रोग्राम मिलेंगे। साथ ही ये वोल्टेज प्रोटेक्शन और ऑटो रीस्टार्ट ऑप्शन के साथ 6kg में आती है।

तो अब बिना परेशानी के आप कम बिजली खर्च में ही कपड़ों को धो सकते हैं। अगर आप ऑफिस जाते हैं तो आपके लिए हफ्तेभर के पड़े धोना अब और भी आसान हो गया है। फिर बिना किसी देरी के जल्दी से इन ऑटोमैटिक वाशिंग मशीन को सस्ती कीमत में खरीद लाएं। वरना आने वाले समय में इसके दाम और भी बढ़ सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App