Apple iPhone SE 3 equipped with 5G smartphone coming, see all the features before launch!

नई दिल्ली। Apple iPhone की चाहत रखने वाले के लिए अच्छी खबर है। कंपनी एपलआईफोन SE 3 पर काम कर रही है। ऐसे में इस धांकड़ स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाले महीनों में ही इसे मार्केट में उतार दिया जाएगा। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन की खासियतें सामने आती रहती हैं। वहा लॉन्च से पहले आज हम आपको इसकी कुछ खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं। दरसअल ये सबसे सस्ता 5G तकनीक से लैस iPhone होगा। तो चलिए नजर डालतें इस फोन के खूबियां के बारे में….

Apple iPhone SE 3 स्पेसिफिकेशन्स

Apple iPhone SE 3 को A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित किया जाएगा। यह वही प्रोसेसर है जो iPhone 13 में ऑफर किया जा रहा है। इसलिए Apple iPhone SE 3 बेहद फास्ट स्मार्टफोन होने वाला है जिसकी कीमत भी सबसे कम होगी।

आईफोन एसई 3 डिजाइन

Apple iPhone SE 3 में iPhone 8 के जैसे ही डिजाइन और बॉडी का इस्तेमाल किया गया है। यह डिजाइन काफी सारे यूजर्स को पुराना जरूर लग सकता है लेकिन इससे स्मार्टफोन की लागत में भारी कमी आएगी और इसे खरीदना ग्राहकों के लिए फायदे का सौदा साबित होगा। अगर कंपनी इसके डिजाइन में किसी तरह का अपडेट देती तो इससे लागत बढ़ सकती थी लेकिन कंपनी का फोकस बेहतरीन फीचर्स के साथ प्रीमियम डिजाइन ऑफर करना है जिसकी कीमत भी किफायती हो।

Apple iPhone SE 3 की बैटरी और चार्जिंग

IPhone SE की बैटरी लाइफ काफी कम थी। ऐसा कहा जा रहा है कि A15 बायोनिक प्रोसेसर की बदौलत iPhone SE 3 की बैटरी लाइफ काफी बेहतर हो सकती है। इसके साथ ही कंपनी एक ज्यादा पावर की बैटरी भी ऑफर कर सकती है।

Apple iPhone SE 3 में कैमरा

Apple की कम्प्यूटेशनल फोटोग्राफी की बदौलत iPhone SE 2020 अच्छी दिखने वाली तस्वीरें लेता है, लेकिन यह केवल एक लेंस के साथ आता है। अगर Apple iPhone SE 3 अपने कैमरा सेटअप में एक अल्ट्रावाइड लेंस जोड़ देता है तो इससे कैमरा क्वॉलिटी काफी बेहतर हो जाएगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इसमें नाइट मोड भी ऑफर किया जा सकता है।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts