नई दिल्ली। हाल ही में Apple ने अपनी iPhone 14 सीरीज़ को मार्केट में लॉन्च किया है। इस सीरीज़ के लॉन्च होने के बाद अब नेक्स्ट जनरेशन के iPhone 15 के लाईन अप को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं। एक लेटेस्ट रिपोर्ट में iPhone 15 में होने वाले बदलावों के संकट मिले हैं।

iPhone 15 का डिजाइन होगा अलग
एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 2020 में iPhone 12 के लॉन्च होने के बाद से iPhone 15 के सीरीज के डिजाइन में आप को सब से बड़ा बदलाव देखने को मिल जाएगा। इन नए बदलावों के तहत यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी USB-C पोर्ट की पेशकश कर सकती है। कुछ खबरों के अनुसार यह भी कहा जा रहा है कि iPhone 15 सीरीज के सभी मॉडल डायनामिक आइलैंड के साथ आएंगे।

कंपनी कर सकती है एक्सपेरिमेंट
बता दें कि फोन के मॉडल का नाम प्रो मैक्स से अल्ट्रा कर देना कोई बड़ी बात नहीं है। कंपनी के वॉच सिरीज़ में भी अब अल्ट्रा मॉडल मौजूद है। आपको यह भी बता दें कि कंपनी पिछ्ले एक वर्ष से ही iPhone के मॉडल के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही है। मिनी मॉडल को दो साल लॉन्च करने के बाद कंपनी ने नए आईफोन 14 प्लस के साथ प्लस मॉडल के लिए इसे छोड़ दिया।

छोड़ चुकी है मिनी मॉडल
कंपनी के मिनी मॉडल को मार्केट में पसंद ना किये जाने की वजह से इसे प्लस मॉडल में स्विच कर दिया था, क्योंकि उन का यह मानना था कि ग्राहकों को कॉम्पैक्ट मॉडल में कोई रुचि नहीं है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से इस बात का भी पता लगा है कि iPhone 14 की बिक्री भी कुछ खास नहीं हुई है और इस के कारण कंपनी ने इस मॉडल के उत्पादन में कटौती की है।


Latest News