सस्ते में खरीद लाएं फ्रिज और Split AC जैसे अप्लायंसेज, जल्दी करें सिर्फ आज हैं आखिरी मौका!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Summer Appliances Fest Sale: Amazon पर आज Summer Appliances Fest की आखिरी सेल है। जो आज यानी 18 मार्च को खत्म होने वाली है। इस सेल के दौरान आपको कई होम अप्लाइंसेस सस्ते दाम में खरीदने को मिल रहे हैं।

जहां एक तरफ गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है, ऐसे में आप इस सेल में AC, Fridge जैसे अप्लाइंसेस को तगड़े डिस्काउंट में घर ला सकते हैं। अगर आप इन्हें खरीदना चाहते हैं तो चलिए आपको इनके बारे में बताएं।

Godrej Inverter Split AC 

आप ग्राहक इस Godrej एसी को अमेजन से 45,400 रुपये में खरीद सकते है। जिसे फिलहाल आप इस सेल के दौरान 32 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 30,990 रुपये में घर ला सकते है।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। यह एसी 1.5 टन के साथ 3 स्टार रेटिंग में आती है।

Lloyd 3 Star Inverter Split AC

इस AC को खरीदना आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसकी कीमत Amazon पर 58,990 रुपये लिस्टेड है, जिसे आप सेल के दौरान 44 प्रतिशत की छूट में 32,990 रुपये में खरीद सकते है। इसके साथ ही आपको इसपर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह एक 3 स्टार रेटिंग वाला एसी है।

Samsung Split AC

Samsung का यह एसी 1.5 Ton वाला Inverter Split AC है । इसकी कीमत अमेजन पर 60,990 रुपये में लिस्टेड है, जिसे आप 43 प्रतिशत की छूट के बाद 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं। बैंक ऑफर के जरिए आप इसे 2000 रुपये की छूट में खरीद सकते हैं। फीचर्स की बात करें, तो यह 3 स्टार रेटिंग वाला 5 इन 1 कूलिंग मोड वाला एसी हैं।

Voltas Inverter Split AC

Voltas का यह 1.5 Ton वाला Inverter Split AC खरीदने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इसकी कीमत अमेजन पर 75,990 रुपये लिस्ट है, जिसे आप सेल के दौरान 49 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 38,990 रुपये में खरीद सकते है। साथ ही आपको इसपर बैंक कार्ड के जरिए 2000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसमें आपको 4 इन 1 की कूलिंग मोड साथ मिलती हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App