Honor X9b: 108MP वाले कैमरा फोन पर 7000 रुपए की छूट, इयरबड्स और वॉच के दाम भी गिरे

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Honor X9b SmartPhone Price Drop:  चाइनीज टेक कंपनी Honor ने काफी लंबे समय के बाद भारतीय टेक बाजार से गायब रहने के बाद पिछले साल दोबारा एंट्री की हैं, जहां कंपनी ने कई दमदार स्मार्टफोन्स को पेश किए हैं।

इस कंपनी के पास टैबलेट और वियरेबल्स की भी मार्केट भी है। अब Honor ने मई के पहले वीक में ही ढेरों प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट की घोषणा कर दी है और बताया है कि 7 मई तक इसके स्मार्टफोन और बाकी प्रोडक्ट अच्छे खासे डिस्काउंट मिल सकते है।

हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उसका नाम Honor X9b 5G है। जिसे आप कई भारी डिस्काउंट ऑफर के साथ Amazon और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं।

Honor X9b 5G के ऑफर्स और डिस्काउंट क्या हैं देखें

इसके कीमत और ऑफर्स की बात करें तो कंपनी अपने 108MP कैमरा वाला इस हैंडसेट पर 7000 रुपये का बड़ा डिस्काउंट दे रही है। वहीं इस डिवाइस पर आपको 4000 रुपये का कूपन डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं आपको सभी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड की मदद से पेमेंट करने पर 3000 रुपये का डिस्काउंट अलग से दिया जा रहा है। इस तरह आप टोटल 7000 रुपये की छूट पा सकते है। यानी आप इसे पहली बार 18,999 रुपये में खरीद सकते है।

Honor X9b 5G के जानें क्या हैं स्पेसिफिकेशन

– ऑनर के इस फोन में 6.78 इंच की डिस्प्ले साथ दी जाती है।
– जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपल्ब्ध की गई है।
– आपको इसका 1.5K रेजोल्यूशन का पिक्सल साथ मिलता है।

कैमरा और बैटरी फीचर्स

– इस फोन के बैक साइड में 108MP का प्राइमरी कैमरा, 5MP का अल्ट्रा वाइड, 2MP का मैक्रो लेंस के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलती है।
– इसके अलावा फ्रंट में सेल्फी लेने के लिए 16MP का कैमरा दिया गया है।
– पॉवर के लिए इस डिवाइस में आपको 5800mAh की दमदार बैटरी मिलती है। जो 35W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में आती है।
– वहीं आप इस डिवाइस को Sunrise Orange और Midnight ब्लैक कलर में खरीद सकते है।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App