Realme 6 Pro लॉन्च होने से पहले गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, जानें डीटेल

List of Geekbench before Realme 6 Pro launched, know details

रियलमी के Realme 6 Pro स्मार्टफोन गीकबेंच पर लिस्ट कर दिया गया है । वही आप को बता कि कंपनी फोन को अगले हफ्ते लॉन्च करने वाली है। प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स फोन के टीज़र में 90Hz डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और पीछे एक क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता Realme 6 और Realme 6 Pro का लांच करने के लिए नई दिल्ली में एक कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है। इवेंट में, कंपनी भारत में अपने पहले फिटनेस बैंड का लांच करने की भी पुष्टि की है।

Realme 6 Pro लॉन्च होने से पहले गीकबेंच पर हुआ लिस्ट, जानें डीटेल

गीकबेंच लिस्टिंग से पता चलता है कि Realme 6 Pro पैक 8GB RAM है और नए Android 10 सॉफ़्टवेयर पर चलता है। Realme 6 Pro को 1.8Ghz क्वॉलकॉम ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाना है, और प्रोसेसर नाम का उल्लेख नहीं किया गया है, पिछली रिपोर्टों में बोर्ड पर Snapdragon 720G प्रोसेसर होने का सकेंत मिल रहे है। फोन सिंगल-कोर टेस्ट में 571 और मल्टी-कोर टेस्ट में 1676 स्कोर करने में कामयाब रहा।

Swiggy, Zomato को अमेज़न फूड डिलीवरी बिजनेस में देगा टक्कर

दरअसल आप को बता दें कि Realme 6 Pro रेंडर भी हाल ही में ऑनलाइन सामने आए थे और संकेत दिया था कि फोन एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्रेडिएंट बैक पैनल फिनिश के साथ तीन रंग विकल्पों के साथ आएगा। टीज़र से संकेत मिलता है कि फोन 64-मेगापिक्सल के मुख्य शूटर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा, 20x जूम सपोर्ट के साथ टेलीफोटो लेंस और एक समर्पित मैक्रो कैमरा के साथ एक क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करेगा। फोन में 30W फास्ट चार्जिंग तकनीक और फ्रंट में दो सेल्फी कैमरों के साथ एक ड्यूल होल-पंच डिस्प्ले का समर्थन करने की पुष्टि की गई है। कटआउट को स्क्रीन के ऊपरी बाएं कोने पर रखा जाता है।