Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान ने जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार, बॉबी देओल ने ‘दुनिया हसीनों का मेला’ पर बिखेरा जलवा

Avatar photo

By

Priyanka Singh

मुंबई: 2024 के ज़ी सिने अवार्ड्स (Zee Cine Awards 2024) में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सबसे बड़े विजेता बनकर उभरे। सुपरस्टार ने ‘जवान’ और ‘पठान’ में अपने दमदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। 2023 में चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले शाहरुख ने एक बार फिर अपनी दमदार अभिनय का लोहा मनवाया है।

‘जवान’ ने जीते सबसे बड़े अवॉर्ड

शाहरुख खान के अलावा, ‘जवान’ ने भी कई बड़े पुरस्कार जीते। फिल्म को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ कहानी और सर्वश्रेष्ठ संगीत सहित कई श्रेणियों में पुरस्कार मिले।

सर्वश्रेष्ठ वीफॉक्स: ज़यान

सर्वश्रेष्ठ एक्शन: ज़यान

सर्वश्रेष्ठ पृष्ठभूमि संगीत: अनिरुद्ध रविचंदर, जवां
सर्वश्रेष्ठ संगीत: अनिरुद्ध रविचंदर, ज़यान

सर्वश्रेष्ठ संवाद: सुमित अरोड़ा, ज़यान

अन्य विजेता:

  • रानी मुखर्जी – सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’)
  • कार्तिक आर्यन – सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (लोकप्रिय) (‘भूल भुलैया 2’)
  • बॉबी देओल – सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता (‘लव हॉस्टल’)
  • आलिया भट्ट – सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (समीक्षकों द्वारा प्रशंसित) (‘गंगूबाई काठियावाड़ी’)
  • कियारा आडवाणी – सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री (‘शेरशाह’)

शाहरुख का शानदार प्रदर्शन

पुरस्कार जीतने के अलावा, शाहरुख ने पुरस्कार समारोह में शानदार प्रदर्शन भी किया। उन्होंने 24 साल बाद ‘मोहब्बतें’ फिल्म का गाना ‘जादू’ गाकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। इसके अलावा उन्होंने ‘जवान’ के ‘जिंदा बंदा’ और ‘चालेया’ गाने पर भी डांस किया। शाहरुख के अलावा, बॉबी देओल ने भी पुरानी यादों की सैर की और उनकी फिल्म गुप्त के गाने ‘दुनिया हसीनों का मेला’ पर डांस किया।

पुरस्कार समारोह का प्रसारण:

ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 का प्रसारण 16 मार्च को ज़ी टीवी और ज़ी सिनेमा पर किया जाएगा। इसके लिए कुछ दिन और आपको इंतजार करना होगा।

बीते दिनों 22वें जी सिने अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया था। जी सिने अवॉर्ड्स शो में बॉलीवुड के कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स ने जलवा बिखेरा। लेकिन सबका ध्यान किंग खान यानी शाहरुख खान की तरफ था। शाहरुख़ ने जैसे ही एंट्री मारी सभी का ध्यान उनकी तरफ खींचा चला गया।  शाहरुख खान की एंट्री को देखने के बाद हर कोई उन्हें देखकर हैरान रह गया है।

शाहरुख खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं। शाहरुख खान अवार्ड फंक्शन के दौरान ब्लैक ड्रेस में दिखाई दिए। शाहरुख खान की ये तस्वीर आते ही इंटरनेट पर बवाल मचानी शुरू कर दी। शाहरुख खान अपने गले में चश्मा लगाए हुए नजर आये। 

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App