नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ) और वरुण धवन ( Varun Dhawan ) साथ में कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी भी खूब पसंद आती है और दोनों ने जिन भी फिल्मों में काम किया है उन्हें काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया सिर्फ कलंक को छोड़कर। लेकिन काफी समय से दोनों कलाकार ऑनस्क्रीन नहीं नजर आए। ऐसे में हाल ही में वरुण धवन से आलिया के साथ दोबारा काम करने के बारे में सवाल किया गया। इस बात का जवाब, जो वरुण ने उसे सुनकर हंसते-हंसते सबका पेट दुख जाएगा।

वरुण धवन से हाल ही में एक इंटरव्यू में उनकी बीएफएफ के साथ दोबारा स्क्रीन साझा करने के ऊपर सवाल पूछा गया। जिसका जवाब वरुण धवन ने बड़ी मजेदारी से दिया। वरुण धवन ने कहा कि ‘आलिया भट्ट उनके दिल के काफी करीब हैं और अभिनेत्री के साथ उनकी काफी अच्छी केमिस्ट्री भी है। लेकिन कोई भी फिल्म ऐसे अचानक नहीं बनती है। हम अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की बहुत केयर और रिस्पेक्ट करते हैं। वहीं एक्टर भी दोबारा उनके साथ काम करना चाहता है। कहा मुझे लगता है कि ऐसा आने वाले समय में जल्द ही फिर से होगा।

वरुण का ऐसा जवाब सुन वहां खड़े सारे लोग जोर-जोर से हंसने लगे। उनके इस क्यूट से रिप्लाई को सुन आलिया भट्ट के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी। आपको याद दिला दें, ‘कॉफी विद करण’ में करण ने जब आलिया से पूछा था कि रणवीर और वरुण में से किसके साथ उनकी केमिस्ट्री उन्हें बेस्ट लगती है। इसके जवाब में आलिया ने बड़ी बेबाकी से कहा था कि ऑनस्क्रीन वरुण के साथ मेरी केमिस्ट्री बेस्ट लगती है। इस बात को सुनकर पति रणवीर कपूर खूब गुस्सा हुए थे।


Latest News