Metro Vacancy: बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी!  मेट्रो में सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, करें आवेदन

Avatar photo

By

Govind

Metro Vacancy: अगर आप यूपी मेट्रो में नौकरी पाने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है। उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPMRCL) असिस्टेंट मैनेजर और अन्य पदों पर भर्ती कर रहा है।

इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 20 मार्च से शुरू होगी और आवेदन करने की आखिरी तारीख 19 अप्रैल है। योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यूपीएमआरसीएल भर्ती के तहत कुल 439 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. इसके लिए परीक्षा 11, 12 और 14 मई को आयोजित की जाएगी. एडमिट कार्ड 30 अप्रैल को जारी किया जाएगा. अगर आप भी यूपी मेट्रो में नौकरी पाने की चाहत रखते हैं तो इन दिए गए बिंदुओं को ध्यान से पढ़ें।

UPMRCL के माध्यम से भरे जाने वाले पद

UPMRCL के इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 439 पद भरे जाने हैं। अगर आप भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई आधिकारिक वेबसाइट को ध्यान से पढ़ें।

UPMRCL में नौकरी पाने के लिए आयु सीमा

जो उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं उनकी आयु सीमा 21 वर्ष से 28 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

यूपीएमआरसीएल में फॉर्म भरने के लिए शुल्क देना होगा

जो उम्मीदवार यूआर, ईडब्ल्यूएस और ओबीसी श्रेणियों से संबंधित हैं, उन्हें आवेदन शुल्क के रूप में 1180 रुपये का भुगतान करना होगा। वहीं एससी और एसटी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 826 रुपये होगा.

ऐसे करें आवेदन

  •  UPMRCL की आधिकारिक वेबसाइट lmrcl.com पर जाएं।
  • रिक्रूटमेंट टैब पर क्लिक करें।
  • एक नया पेज खुलेगा
  • पंजीकरण करें और आवेदन पत्र भरें।
  • आवेदन शुल्क का भुगतान करने के बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें।
  • भविष्य के संदर्भ के लिए इस फॉर्म का प्रिंट आउट ले लें।
Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App