इस एक्टर को लगता था कंगना रनौत के संग काम करने से डर, जानिए उस शख्स का नाम

By

Timesbull

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के डेब्यू प्रोडक्शन वेंचर ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ यंग एक्ट्रेस अवनीत कौर (Avneet Kaur) नजर आने वाली हैं। ये फिल्म OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने जा रही है। ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) की शूटिंग इसी साल फरवरी में पूरी हुई है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया हैं कि उन्हें एक्ट्रेस और प्रोड्यूस कंगना रनौत के साथ काम करके कैसा लगा। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में किसी को लेकर आ रही अफवाहों के बारे में यकीन नहीं करना चाहिए, क्योंकि अफवाहें हर बार सच नहीं होतीं।


कंगना के साथ अपना वर्क एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा, कंगना के साथ काम करके बहुत मजा आया। बहुत कमाल की लड़की है। कंगना के साथ काम करना मुश्किल है? इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘वह मेरी प्रोड्यूसर हैं और उनके जैसी प्रोड्यूसर्स बहुत कम हैं’। क्या नवाज कंगना के साथ काम करने को लेकर डरे हुए थे? ये सवाल पूछने पर उन्होंने जवाब दिया, ‘बिलकुल भी नहीं। किस चीज का डर होगा? एक्टर ने आगे कहा कि जब बात सुनने की आती है, तो आप मेरे बारे में भी कई बातें सुन सकते हैं। लेकिन आप व्यक्तिगत रूप से जानते हैं कि मैं कौन हूं।

ऐसा कहा जाता है कि इंडस्ट्री में लोगों के कान कमजोर होते हैं, लोग जो भी कहते हैं उस पर आसानी से विश्वास कर लेते हैं और इसमें अपनी खुद की अफवाहें भी जोड़ सकते हैं। इसलिए जब तक आप किसी से नहीं मिलते, तब तक आपको उन बातों पर विश्वास नहीं करना चाहिए जो आपने उनके बारे में सुनी है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram