Sunita Baby ने सरेआम दुप्पटे को नीचे गिरा किया कातिलाना डांस, फ्लॉन्ट करता फिगर लूट लेगा आपका दिल

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Sunita Baby Hot Dance on Haryanvi Song: हरियाणा डांस इंड्रस्टी में अब एक से बढ़कर एक डांसर ने अपने एंट्री कर ली हैं। जो अपने डांस मूव्स और अदाओं से किसी का भी मन मोह लेती हैं। ऐसी ही एक पॉपुलर हरयाणवी डांसर हैं सुनीता बेबी (Haryanvi Dancer Sunita Baby)। जिनका नाम सुनते ही लोगों के तन बदन में आग सी लग जाती हैं।

जब भी वह स्टेज पर आती हैं अपनी सिजलिंग अदाओं से पूरी महफिल को लूट लेती है। ऐसे में सुनीता बेबी का इन दिनों एक डांस वीडियो काफी सुर्खियों में छाया हुआ है जिसे देख आप भी खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे।

बॉलिवुड गाने पर लगाएं ठुमके

दरअसल, सुनिता बेबी का जो डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उसका नाम गोरे तन से सरकता जाएं (Gore Tann se sarkata Jaye) हैं। इस सॉन्ग वीडियो में डांसर सुनीता काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। इस गाने में इन्होंने ग्रीन कलर का टाइट सलवार सूट पहना हुआ है। जिसमें इनका फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिख रहा है।

सुनीता बेबी का देसी अंदाज

वीडियो में आप दर्शक साफतौर पर देख सकते हैं कैसे सुनिता बेबी अपने अलग अलग डांस स्टेप को दिखा रही है। इतना ही नहीं वह अपने दुप्पटे को कभी सिर तो कभी गले में डाल बिल्कुल देसी डांस करती हुई नजर आ रही है। जिसे देख वहां बैठी दर्शक बेकाबू होती दिख रही है। इतना ही नहीं, कई लोग तो इनके डांस की वीडियो भी बना रहे हैं और इनके हर एक अदा को नजरें गढ़ा देख रहे हैं।

इस वीडियो को आप Haryana Network यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिस पर अब तक 543k व्यूज मिल चुके है। वहीं इसपर काफी अच्छे लाइक्स भी मिलें हुए हैं। इतना ही नहीं लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट कर सुनीता बेबी के डांस की तारीफ कर रही है। हालांकि सुनीता बेबी की ऐसी कई विडियोज हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते है।

https://youtu.be/r9onDfhqZ0U?si=gXm4VQMbcZRtQ27r

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर आए दिन इनके गाने खूब वायरल होते रहते हैं। जिस वजह से इनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजाफा हो रहा है। इस तरह से इस हरियाणवी डांस इंडस्ट्री का कंपटीशन और भी तगड़ा होता जा रहा हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App